Friday , January 27 2023

टेक्नो ने अपना लेटेस्ट TECNO CAMON 19 Pro Mondrian स्मार्टफोन किया लॉन्च

अगर आप एक ऐसा फोन खरीदना चाह रहे हैं, जो सबसे यूनिक हो, तो टेक्नो का नया फोन आपके लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने भारत में अपने लेटेस्ट फोन के तौर पर TECNO CAMON 19 Pro Mondrian को लॉन्च कर दिया है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका बैक पैनल है, जो रंग बदलता है। कंपनी का कहना है कि ये भारत का पहला मल्टी-कलर चेंजिंग स्मार्टफोन है, जो पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर तकनीक के साथ आता है। तकनीक स्मार्टफोन के मोनोक्रोम बैक कवर को रोशनी पड़ते ही कई तरह के कलर दिखाने की अनुमति देती है, जिससे एक इमर्सिव “लाइट चेजिंग” एक्सपीरियंस मिलता है। फोन का डिजाइन मोंड्रियन आर्ट से प्रेरित है, प्रोडक्ट को पहले ही यूएसए म्यूजियम डिजाइन अवार्ड और इटली से ए ‘डिजाइन अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

6.8 इंच डिस्प्ले और रंग बदलने वाला बैक पैनल
स्मार्टफोन में दुनिया का पहला सनलाइट ड्रॉइंग रियर पैनल है, जो सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर रोशनी को कई रंगों में बदल देता है।  फोन में अल्ट्रा स्मूद एक्सपीरियंस के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले है। इसमें 0.98 मिमी बेजल्स के साथ 94.26% हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो ​​​​के साथ 6.8 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसका वाइडवाइन एल1 सर्टिफिकेशन आपको 1080P रिजॉल्यूशन के साथ OTT कंटेंट देखने की अनुमति देता है। कैमन 19 प्रो मोंड्रियन को टीयूवी रीनलैंड आई प्रोटेक्शन से प्रमाणित किया गया है, जो हानिकारक ब्लू लाइट को फिल्टर करता है और तनाव रहित विजिबिलिटी एक्सपीरियंस देता है।

64MP का रियर और 32MP का फ्रंट कैमरा
कैमन 19 प्रो मोंड्रियन में फोटोग्राफी के लिए 64MP+50MP+2MP ट्रिपल कैमरा के साथ RGBW+(G+P) सेंसर के साथ आता है, जिसमें कम रोशनी में फोटोग्राफी के ऑप्शन और आसमान को बदलने जैसे आकर्षक फिल्टर, साइबरपंक, ड्रीमी और बहुत कुछ है। वीडियो के लिए इसमें सुपर हाइब्रिड इमेज स्टेब्लाइजेशन, वीडियो एचडीआर, वीडियो बोकेह और फिल्म मोड जैसे फीचर्स हैं। फोन में 30x ज़ूम और 4-इन-1 पिक्सेल बिनिंग तकनीक के साथ 32MP का सेल्फी कैमरा है।

13GB तक रैम और तेज चार्ज होने वाली बैटरी
फोन में 33W फ्लैश चार्जर के साथ बैटरी को केवल 13 मिनट में 30% तक चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि फोन में 37 दिनों का स्टैंडबाय टाइम और 124 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है। फोन में 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी है। फोन Helio G96 चिपेसट के साथ आता है। मेमोरी फ्यूजन के साथ कैमन 19 प्रो मोंड्रियन के अल्ट्रा लार्ज 13 जीबी रैम है। इसमें 8GB LPDDR4x रैम के साथ 5GB तक वर्चुअल रैम है। फोन में 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

भारत में कीमत और उपलब्धता
भारत में CAMON 19 Pro Mondrian की कीमत 17,999 रुपये होगी और इसकी प्री-बुकिंग 22 सितंबर 2022 से Amazon पर शुरू होगी। बता दें कि फोन के कैमोन 19 सीरीज में नए एडिशन के तौर पर लॉन्च किया गया है, जिसमें अब में चार मॉडल CAMON 19 Neo, CAMON 19, CAMON 19 Pro 5G और CAMON 19 Pro Mondrian

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com