Saturday , February 4 2023

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया, फैंस भी घबरा गए

उर्फी जावेद वैसे तो अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया कि उनके फैंस भी घबरा गए कि आखिर हुआ क्या।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार हैं। वैसे तो अक्सर उर्फी अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी को आपने अब तक कई अतरंगी अवतार में देखा होगा। एक्ट्रेस ने अब तक रेजर, फोटोज, कैंडी, बोरी, बिजली के तार, टेप और अखबारों के जरिए आउटफिट्स बनाए हैं। उनका ये अलग-अलग तरह का आउटफिट बनाकर उसे पहनना फैंस को भी पसंद आता है। अब उर्फी ने अपने नए टैलेंट को फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल, उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कविता लिखी है जो काफी चर्चा में है। उर्फी ने बताया कि ये कविता उन्होंने काफी समय पहले लिखी थी जब उन्हें लिखने का शौक था।

एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘बहुत मजलूम है दुनिया में, बहुत गम है दुनिया में, एक हम भी और सही। मरने के बाद जन्नत मिले ठीक वरना दोजख तो हमने यहीं देख ली है, एक दोजख और सही।’

उर्फी ने इसके साथ यह भी लिखा, ‘मैंने ये काफी समय पहले लिखा था जब मैं कविताएं और गाने लिखती थी।’ फैंस को उर्फी की ये लाइन्स काफी पसंद आ रही है।

उर्फी का बिना मेकअप वीडियो

हाल ही में उर्फी को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान उर्फी को देखकर मीडिया फोटोग्राफर्स उनके पास पहुंच गए। लेकिन एक्ट्रेस इसके लिए तैयार नहीं थी और वह उन्हें देखकर छिपने लगी और अपना चेहरा भी छिपाने लगीं। उर्फी कहती है कि क्या कर रहे हो। तो फोटोग्राफर कहते हैं कि आपके चेहरे पर क्या हुआ? इसके बाद वह जवाब देती हैं कि क्या हुआ है? देख नहीं रहे कि ग्लो कर रहा है। 

इसके बाद उर्फी उन्हें वहां से जाने के लिए कहती हैं। उर्फी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स के मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि बिना मेकअप के देखो कैसी लग रही है तभी चेहरा छिपा रही है। तो वहीं उनके फैंस ने कमेंट किया कि बिना मेकअप के भी उर्फी अच्छी लग रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com