Friday , January 27 2023

पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में एसपी आकाश तोमर ने कड़ा रुख अख्तियार किया

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में एसओ नबाबगंज तेज प्रताप सिंह व एसओजी प्रभारी अमित यादव को निलंबित कर दिया।गुस्साए बिजली कर्मचारियों ने गुरुवार को आपूर्ति ठप की।

गोंडा में पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में एसपी आकाश तोमर ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। उन्होंने एसओ नबाबगंज तेज प्रताप सिंह व एसओजी प्रभारी अमित यादव को निलंबित कर दिया है। वहीं पिता की तहरीर पर एसओ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं गुस्साए बिजली कर्मचारियों ने गुरुवार को आपूर्ति ठप कर दी है। 

बुधवार को बस्ती जनपद के परशुराम थाने के धुरदा गांव निवासी झोलाछाप डाक्टर राजेश कुमार चौहान की हत्या के मामले में पुलिस माझा राठ निवासी युवक देव नरायन उर्फ देवा पुत्र राम बचन को थाने लाई थी । जहां पुलिस हिरासत में ही उसकी मौत हो गई थी।  रात करीब आठ बजे उसका शव इमर्जेंसी में लाया गया था । सूचना पर रात में ही डीआईजी विनोद कुमार सिंह ने थाने पर पहुंचकर वारदात के बारे में जानकारी ली थी। एसपी ने बताया कि इस मामले में एसओ व एसओजी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। 

मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं : एसपी ने बताया कि मृतक देवनारायण का पंचनामा मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कराया गया। मृतक के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com