Monday , April 22 2024

दिल्ली के शराब घोटला की गूंज अब तेलंगाना तक पहुंची

दिल्ली के शराब घोटला की गूंज अब तेलंगाना में भी सुनाई देने लगी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने आरोप लगाया है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की भी दिल्ली के शराब घोटाले में भूमिका है। उन्होंने कहा कि जमीन, रेत और शराब सहित सभी घोटालों में केसीआर परिवार की भूमिका है। कुकटपल्ली में एक सभा को संबोधित करते हुए करीमनगर के सांसद ने ये आरोप लगाए।

उन्होंने कहा, “केसीआर परिवार ने किसी भी घोटाले को नहीं छोड़ा है। जमीन, रेत और शराब सहित सभी घोटालों में केसीआर परिवार की भूमिका है। दिल्ली शराब घोटाले में भी केसीआर के परिवार की भूमिका है।”

उन्होंने गरीबों को घर उपलब्ध कराने के अपने वादों को पूरा नहीं करने के लिए केसीआर की आलोचना की। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर ने गरीब लोगों को घर उपलब्ध कराने के लिए रिश्वत मांगी। उन्होंने यह भी वादा किया कि अगर भाजपा सरकार सत्ता में आती है तो वे सभी बेघर लोगों को घर आवंटित करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “केसीआर ने अपने वादे पूरे नहीं किए। योग्य व्यक्तियों को डबल बेडरूम का घर नहीं दिया जाता है। जब श्रीकाकुलम की एक महिला ने डबल बेडरूम के बारे में पूछा तो उसने कहा कि दो लाख की रिश्वत मांगी गई।” उन्होंने दावा कि अगर तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनती है तो वे सभी जरूरतमंदों को घर देंगे।

भाजपा नेता ने बेरोजगारों को नौकरी नहीं देने के लिए भी केसीआर पर हमला बोला। भाजपा नेता ने कहा, “केसीआर ने बेरोजगारों को नौकरी नहीं दी बल्कि अपने परिवार को नौकरी दी। किसान ऋण माफी, बेरोजगारी लाभ और डबल बेडरूम वाले घरों की गारंटी का क्या हुआ? केंद्र ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत तेलंगाना को दो लाख 40 हजार घर दिए। केसीआर एक भी घर नहीं दे रहे हैं।”

उनेहोंने कहा, “जब भाजपा सरकार आएगी तो हम योग्य लोगों को घर देंगे। मोदी के आदेश से हम लोगों की समस्याओं और कठिनाइयों को जानने के लिए घर-घर जा रहे हैं। आपकी समस्याओं का समाधान करना हमारा अंतिम लक्ष्य है। तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS), कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) पार्टियों को मौका दिया गया, इस बार भारतीय जनता पार्टी को मौका दीजिए।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com