Saturday , February 4 2023

भारत दौरे से पहले कंगारू टीम के लिए एक बुरी खबर, एक-साथ 3 खतरनाक खिलाड़ी हुए बाहर

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 सितंबर से अपने भारत दौरे की शुरुआत करेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 20 सितंबर से 25 सितंबर तक खेली जाएगी. ऑस्ट्रेलिया मेजबान भारत के खिलाफ मोहाली में 20 सितंबर, नागपुर में 23 सितंबर और हैदराबाद में 25 सितंबर को तीन टी20 मैच खेलेगा. भारत दौरे की शुरुआत से पहले ही कंगारू टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. 

भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बुरी खबर

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तीन सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी एक-साथ भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के तीन सबसे खतरनाक खिलाड़ी ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस, मिशेल मार्श और तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. मिशेल स्टार्क घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, जबकि मिशेल मार्श को टखने में और मार्कस स्टोइनिस को कमर में परेशानी है.

एक-साथ 3 खतरनाक खिलाड़ी हुए बाहर

‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ के अनुसार ये चोट इतनी गंभीर नहीं हैं, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को जोखिम में नहीं डालने का फैसला किया जो अगले महीने उनकी घरेलू सरजमीं पर खेला जाएगा. डेविड वॉर्नर को टूर पर पहले ही आराम दिया जा चुका है, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम पर काफी असर पड़ेगा.

टी20 वर्ल्ड कप भी सिर पर

ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने नाथन एलिस, डेनियल सैम्स और सीन एबोट को स्टार्क, मार्श और स्टोइनिस की जगह शामिल किया है. मार्श और स्टोइनिस को जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोट लगी थी, लेकिन स्टार्क को घुटने के स्कैन के बाद बुधवार को टीम से बाहर किया गया. भारत दौरे के बाद ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com