Wednesday , February 21 2024

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉक्स ऑफिस पर लगातार जलवा कायम

Brahmastra Box Office रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने सोमवार तक लगभग 140 करोड़ की कमाई की थी और अब मंगलवार को भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज को पांच दिन पूरे हो चुके हैं और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना जलवा कायम रखे हुए है। 300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने सोमवार तक लगभग 140 करोड़ रुपए की सभी भाषाओं में कमाई की थी और अब मंगलवार को भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जादू कायम है। इतना ही नहीं अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ये फिल्म कमाई के मामले में कार्तिकेय 2 और सीता रामम जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ रही .

मंगलवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाए इतने करोड़

करण जौहर के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने वर्किंग दिनों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच प्रदर्शन किया। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार को ‘ब्रह्मास्त्र’ ने लगभग 13 करोड़ की कमाई की है और इस फिल्म ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 153.99 करोड़ के आसपास कमा लिए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वीकेंड पर ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया था।

साउथ की फिल्मों से आगे निकली अयान मुखर्जी की फिल्म

एक तरफ जहां भूल भुलैया के बाद से बॉलीवुड की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक बुरी तरह से पिट गईं और उनसे ज्यादा पहले रिलीज हुई साउथ फिल्मों ने कमाई की, तो वहीं दूसरी तरफ ब्रह्मास्त्र साउथ फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है। 30 करोड़ की लागत में बनी कार्तिकेय 2 ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा तो पहले ही पार कर लिया है। तो वहीं अब सिनेमाघरों में फिल्म का कलेक्शन थोड़ा स्लो हो गया है और रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म ने मंगलवार को महज 20 लाख की कमाई की, तो वही तेलुगु फिल्म सीता रामम ने भी लगभग 93.27 करोड़ की कमाई की है और जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी, हालांकि ब्रह्मास्त्र इन दोनों ही फिल्मों से आगे निकल गई है और दुनियाभर में फिल्म ने वीकेंड पर ही 225 करोड़ की कमाई की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com