Saturday , May 18 2024

मुरादाबाद में एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या

मुरादाबाद में मंगलवार को सुबह एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई। परिवार वालों ने विधवा बहू पर ही ससुर की हत्या का आरोप लगाया है। घटना कुन्दरकी के जैतपुर पट्टी इलाके में हुई। पुलिस जांच कर रही है।

मुरादाबाद में मंगलवार को सुबह एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई। परिवार वालों ने विधवा बहू पर ही ससुर की हत्या का आरोप लगाया है। घटना कुन्दरकी के जैतपुर पट्टी इलाके में हुई। पुलिस टीम ने खोजी कुत्तों और फॉरेंसिक जांच टीम के साथ जांच पड़ताल की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संदीप कुमार मीणा ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद बताया कि घटना के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। मृतक के परिजनों ने विधवा बहू और उसके मायके वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव जैतपुर पट्टी में मंगलवार को तड़के घर में सो रहे वृद्ध मुश्ताक (60 साल) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। 

बुजुर्ग के बेटे निजामुद्दीन ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग चार बजे आंख खुलीं तो घर की आलमारियों और संदूकों के ताले टूटे मिले। पास में ही चारपाई पर पिता की गर्दन कटी हुई थी। निजामुद्दीन ने हत्या के लिए अपनी विधवा भाभी शबाना पर आरोप लगाया। कहा कि संपत्ति हड़पने के लिए हत्या की गई है। भाई की मौत के बाद से ही शबाना संपत्ति पर कब्जे के लिए पहले भी कई बार विवाद कर चुकी है। मारपीट की घटना के संबंध में पहले से कुंदरकी थाने में रिपोर्ट दर्ज है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com