Saturday , June 3 2023

कंगना रनोट ने ब्रह्मास्त्र के मेकर्स और एक्टर्स को एक बार फिर साधा निशाना

Kangana Ranaut On Brahmastra ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस देखकर कंगना रनोट को इसमें साजिश की बू आ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लगे हाथ करण जौहर और बॉक्स ऑफिस इंडिया को भी लपेटे में ले लिया है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने पहले दिन ही 75 करोड़ का कलेक्शन करके बायकॉट गैंग को ठेंगा दिखा दिया था। दूसरे दिन तो इसकी कमाई 160 करोड़ के पार पहुंच गई। तीसरे दिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 200 करोड़ पार होगी। पर कोई ऐसा भी है जिसे ब्रह्मास्त्र की इस सफलता में साजिश की बू आ रही .

कंगना ने साधा निशाना

कंगना रनोट ने ब्रह्मास्त्र के मेकर्स और एक्टर्स को एक बार फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर और राइटर एरे मृदुला कैथेर के एक ट्वीट को शेयर करते हुए ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के फेक होने का दावा करने वाले पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

फेक है ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन

कंगना ने लिखा, ‘शुक्रवार को रिलीज हुई और रविवार को यह पहले से ही एक बड़ी हिट है और वैसे भी भारी मुनाफा भी कमाया है। 250 करोड़ में (वह भी एक नकली आंकड़ा)। 650 करोड़ (410 करोड़ होने की सूचना) बजट (सहित) वीएफएक्स)। सिर्फ इसलिए कि प्राइम फोकस सह-निर्माता है इसका मतलब यह नहीं है कि वीएफएक्स की कोई कीमत नहीं है। मैं भी गणितज्ञ करण जौहर से यह गणित सीखना चाहती हूं।

करण जौहर को दिया खुला चैलेंज

इसके बाद कंगना ने एक और स्टोरी शेयर की। अगले पोस्ट में, कंगना ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के एक ट्वीट शेयर किया जिसमें कहा गया था कि ब्रह्मास्त्र जल्द हिट होने वाली है। इस पर रिएक्शन देते हुए कंगना ने कहा, ‘यह बॉक्स ऑफिस इंडिया हैंडल मुझे और मेरे जैसे कई लोगों को परेशान कर रहा है क्योंकि वह माफिया के पेरोल पर है … आज उन्होंने ब्रह्मास्त्र को एक दिन में एक बड़ी हिट घोषित कर दिया, जहां उनके अनुसार यह है अब तक केवल 65 करोड़ कमाए। उन्होंने मणिकर्णिका के खिलाफ एक अभियान चलाया था जिसकी लागत 75 करोड़ और कमाई 150 करोड़ थी

कंगना का छलका दर्द

कंगना वे इसके आगे लिखा-  थलाइवी (100 करोड़ प्री-रिलीज रिकवरी) महामारी रिलीज…जिसे इन्होंने डिजास्टर घोषित कर दिया। इन्होंने धाकड़ को लेकर भी मेरा हैरेसमेंट किया। आप जो बोते हैं वही काटते हैं। मैं यहां हूं अब मैं इस गणित को समझना चाहती हूं। मैं गुप्त साजिश नहीं करती, मैं पीठ में छुरा नहीं घोंपती हूं। मैं खुले तौर पर और सही तरीके से चुनौती देती हूं।’

बॉक्स ऑफिस ऑफ इंडिया को भी नहीं छोड़ा

अपने आखिरी पोस्ट में, कंगना ने करण जौहर का इंटरव्यू लेने की इच्छा व्यक्त की और कहा कि ‘मूवी माफिया’ हिट को मापने के लिए अलग गणित का उपयोग करता है। उन्होंने लिखा, “मैं करण जौहर का इंटरव्यू करना चाहती हूं और समझना चाहती हूं कि वह सबको ब्रह्मास्त्र का ग्रॉस कलेक्शन ही क्यों बता रहे हैं। दो दिनों में 60 करोड़ कमाने वाली फिल्म हिट कैसे साबित हो सकती है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘करण जौहर जी कृपया हमारा भी ज्ञान वर्धन करें, क्योंकि मुझे डर है कि फिल्म माफिया के लिए प्रकृति के अलग-अलग नियम हैं और हमारे जैसे नश्वर लोगों के लिए अलग-अलग हैं। इसलिए आप जैसे विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के लिए अलग गणित और हमारे जैसे वंचितों के लिए अलग गणित। .. कृपया इस पर प्रकाश डालें।” 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com