Saturday , May 25 2024

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने आखिरकार किस बात से पर्दा उठाया

साउथ इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड इमेज के लिए मशहूर एक्ट्रेस अमला पॉल ने बताया कि उन्होंने मणिरत्नम के पोन्नियिन सेलवन को क्यों ठुकरा दिया। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, विक्रम, कार्थी, तृषा के अलावा कई .

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने आखिरकार इस बात से पर्दा उठा दिया है कि आखिर क्यों उन्होंने निर्देशक मणिरत्नम की आगामी मैग्नम ओपस फिल्म पोन्नियिन सेलवन में काम करने के ऑफर को ठुकरा दिया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस फिल्म को ना करने की वजह बताई है। 

पोन्नियिन सेलवन को नहीं करने का कोई मलाल नहीं 
अपने इंटरव्य में अमला पॉल ने बताया कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफर की गई तब वह मानसिक रूप से उस फिल्म को करने के लिए तैयार नहीं थी। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें इस ऑफर को छोड़ने का  कोई पछतावा नहीं है। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा- इसे करने के लिए मैं ठीक मानसिक स्थिति में नहीं थी, इसलिए मुझे इसे ठुकराना पड़ा। अगर आप मुझसे पूछें कि क्या मुझे ऐसा करने का पछतावा है, मैं नहीं कहूंगी क्योंकि कुछ चीजें बिल्कुल सही होती हैं। मुझे लगता है कि यह सिर्फ इस बारे में है कि हम कैसे देखते हैं। ”


 पोन्नियिन सेलवन के लिए दिया था ऑडिशन 
अमला पॉल ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि उन्हें मणिरत्नम सर की वह बहुम बड़ी फैन हैं। अमला ने ये भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने मणिरत्नम को पहले भी ऑडिशन दिया था लेकिन तब ये फिल्म नहीं शुरू हो पाई। अमला ने बताया तब वह फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित थीं लेकिन तब इस पर काम शुरू नहीं हो पाया। अमला ने ये भी बताया कि फिर इस फिल्म के लिए  मणिरत्नम सर ने ऑफर किया था लेकिन तब मैँ इस फिल्म क लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं थी। 

30 सितंबर को रिलीज होने जा रही पोन्नियिन सेलवन-1
पोन्नियिन सेलवन भाग 1 कल्कि की रचना पर आधारित है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या राय, विक्रम, कार्थी, जयम रवि, तृषा, सरथ कुमार और ऐश्वर्या लक्ष्मी शामिल हैं। मैं अमला को हाल ही में मलयालम थ्रिलर कैडवर में देखा गया था। इस फिल्म में पैथॉलजिस्ट का किरदार अदा किया, जो पुलिस को एक सीरियल किलर को पकड़ने में मदद करती है।
हाल ही में, उन्हें सोनी लिव की पहली तमिल एंथोलॉजी सीरीज विक्टिम में देखा गया था। वह वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित एक सेगमेंट का हिस्सा थीं और उन्होंने एक केयरफ्री महिला की भूमिका निभाई, जिसे अपनी शर्तों पर जीवन जीने में कोई दिक्कत नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com