Tuesday , January 31 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री और रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर ने ब्रह्मास्त्र का अपना रिव्यू दिया 

बॉलीवुड अभिनेत्री और रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर ने ब्रह्मास्त्र का अपना रिव्यू दिया है। शुक्रवार को सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान के साथ फिल्म पहुंची करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की प्रशंसा की।

आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, करण जौहर और अपूर्व मेहता को टैग करते हुए, लाल सिंह चड्ढा की अभिनेत्री ने फिल्म को पांच सितारे दिए और इसे ‘अविश्वसनीय अनुभव’ भी बताया है। करीना से पहले ऋतिक रोशन, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर और वरुण धवन जैसे कई स्टार्स ने भी फिल्म की अपनी समीक्षा साझा करते हुए बताया कि उन्होंने फिल्म का भरपूर आनंद लिया।

नीतू कपूर ने भी दी प्रतिक्रिया

‘ब्रह्मास्त्र’ की स्क्रीनिंग पर नीतू कपूर ने फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी से बात करते हुए फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया. सोशल मीडिया पर नीतू और अयान का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। नीतू कपूर इस वीडियो में अयान मुखर्जी से फिल्म को लेकर बाते कर रही हैं. वहीं उन्हें कहते सुना गया कि, ‘फिल्म लास्ट में मनोरंजक और बेहतरीन है, लेकिन शुरुआत में… इसे बनाने में समय लगता है, एक बार जब फिल्म शुरू हो जाती है’. वायरल हो रहे इस वीडियो में अयान मुखर्जी, नीतू कपूर की बातों को पूरी गंभीरता के सुनने दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस वीडियो में आगे की बात कैमरे में कैद नहीं हो पाई लेकिन ये साफ हो गया है कि एक्ट्रेस को ये फिल्म पसंद आई है।  

पहले दिन की शानदार कमाई

अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 75 करोड़ रुपये की कमाई की। भूल भुलैया 2 और द कश्मीर फाइल्स जैसी मुट्ठी भर फिल्मों को छोड़कर, यह हिंदी फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी राहत की सांस है, जो बैक-टू-बैक फ्लॉप के साथ कठिन समय से गुजर रहा था।

ब्रह्मास्त्र के निर्माता करण जौहर ने भी फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने दर्शकों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने ने लिखा, “विनम्र … आभारी … फिर भी अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकता! शुक्रिया। #ब्रह्मास्त्र।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com