Thursday , April 18 2024

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की एक तस्वीर हो रही वायरल

जयराम रमेश ने इंटरनेट मीडिया पर कुछ महिलाओं के साथ राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि शनिवार दोपहर कन्याकुमारी के मार्तंडम में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान राहुल गांधी की शादी को लेकर भी चर्चा हुई।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मुस्कराहट के पीछे का कारण भी काफी दिलचस्प है। कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने इसका खुलासा किया। जयराम रमेश ने इंटरनेट मीडिया पर कुछ महिलाओं के साथ राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 150-दिवसीय भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने शनिवार दोपहर कन्याकुमारी के मार्तंडम में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

मुलाकात के दौरान राहुल गांधी के शादी की चर्चा हुई तो वे मुस्कराने लगे। जयराम रमेश ने आगे लिखा कि बातचीत के दौरान एक महिला ने कहा कि वे राहुल गांधी के तमिलनाडु के प्रति प्रेम के बारे में जानती हैं और वह ‘उनकी शादी एक तमिल लड़की से कराने’ के लिए तैयार हैं। राहुल गांधी के साथ 3,570 किलोमीटर के सफर पर मौजूद जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि इस दौरान राहुल गांधी सबसे ज्यादा खुश नजर आए।

बता दें कि राहुल गांधी इस समय 150 दिन के भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के साथ विवादों का सिलसिला भी आगे बढ़ रहा है। राहुल गांधी के विदेशी टी-सर्ट के बाद अब सवाल उठ रहा है राहुल गांधी की एक पादरी से मुलाकात को लेकर। पादरी के बयानों का हवाला देकर भाजपा राहुल गांधी पर हमला बोल रही है। पादरी के बयानों को हिंदू धर्म के अपमान से जोड़ रही है। अब दोनों ओर से वार-पलटवार का दौर जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com