Friday , April 26 2024

जानिए 11 सितम्बर 2022 का राशिफल -जानिए किन राशियों की खुलेगी किस्मत

मेष राशि – आपकी इच्छा-शक्ति को बढ़ावा मिलेगा, क्योंकि आप बहुत ही जटिल परिस्थितियों से बाहर निकलने में सक्षम होंगे। भावनात्मक निर्णय लेते समय अपनी तर्कसंगतता को न छोड़ें। सट्टेबाजी लाभदायक हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद दूर कर आप अपने उद्देश्यों को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

वृषभ राशि -आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। भाग्य आप पर मेहरबान रहेगा। आप दिन भर नई ऊर्जा से भरे रहेंगे। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। आपको किसी बड़ी कंपनी से जुड़ने या पार्टनरशिप करने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार के साथ यात्राएं हो सकती हैं। काम में अच्छा धन लाभ होगा। भाग्य आपका साथ देगा। मौसमी रोग समाप्त हो सकते हैं।

कर्क राशि – आर्थिक संकट से बचने के लिए अपने तय बजट से ज्यादा दूर न जाएं। आपके करीबी लोग आपका फायदा उठा सकते हैं।

सिंह राशि -आज आपका दिन ठीक रहेगा। अनचाहे खर्चे बढ़ सकते हैं। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है। तुरंत किसी पर भरोसा करके पैसे उधार देने से बचें। छोटी-छोटी बातों में आप लोगों से उलझ सकते हैं।

कन्या राशि -आज आपको परिवार के सदस्यों और दोस्तों के नकारात्मक स्वभाव को लेकर थोड़ा सतर्क रहना चाहिए। आज का दिन जल्दबाजी में लिए गए फैसलों से बचने का है। सरकारी क्षेत्र में लाभ होगा और आर्थिक लेन-देन करने में सफलता मिलेगी।

तुला राशि – लंबे समय से आप जो थकान और तनाव महसूस कर रहे थे, उससे आपको राहत मिलेगी। इन समस्याओं से स्थायी समाधान पाने के लिए अब जीवन शैली में बदलाव करने का सही समय है। निवेश के लिए दिन अच्छा है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें।

वृश्चिक राशि -आज आपका दिन अच्छा बीतेगा। छोटी-छोटी बातों में खुशी खोजने की कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहने से मन शांत रहेगा। इस राशि के जो लोग संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें किसी बड़े स्थान पर परफॉर्म करने का मौका मिल सकता है।

धनु राशि – शासन में सफलता मिलेगी। पारिवारिक सुख और संतोष बना रहेगा। कोई काम पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा। पैसा आ सकता है। सगे-संबंधियों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम की रूपरेखा बनेगी।

मकर राशि -अतिरिक्त आय के लिए अपने रचनात्मक विचारों का समर्थन लें। दिन को रोमांचक बनाने के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं। प्रेम के संगीत में डूबे हुए ही इसकी ध्वनि तरंगों का आनंद ले सकते हैं।

कुंभ राशि -आज आपकी कलात्मक क्षमता का विकास होगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी। कुछ लोग आपसे मिलकर प्रभावित होंगे। किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। पैसों के मामले में मजबूत रहेंगे।

मीन राशि -आज सामूहिक कार्य में सभी की सलाह से आगे बढ़ना फायदेमंद रहेगा। आज व्यापार में निवेश की योजना बनेगी। संतान की सफलता से आप प्रसन्न रहेंगे। परिवार का माहौल अनुकूल रहेगा। गलत खानपान सेहत खराब कर सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com