Sunday , July 21 2024

ऋतिक रोशन हाल ही में एक फैन की हरकत से गुस्साए

ऋतिक रोशन हाल ही में अपने दोनों बच्चों के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र देखने पहुंचे। जब वह फिल्म देखकर वापस आ रहे थे तब एक फैन वहां आकर जबरदस्ती उनके साथ फोटोज क्लिक करने लगा जिससे एक्टर को गुस्सा आ गया।

ऋतिक रोशन वैसे काफी कूल रहते हैं और फैंस के साथ भी अच्छे से मिलते हैं। लेकिन हाल ही में एक फैन की हरकत से वह गुस्सा हो गए। इतना ही नहीं ऋतिक ने उस फैन की क्लास भी लगाई है। दरअसल, ऋतिक बीते दिन अपने दोनों बेटों के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र देखने गए। फिल्म देखने के बाद ऋतिक गाड़ी की तरफ जा रहे थे और अपने बेटों के गाड़ी में बैठने का इंतजार कर रहे थे। तभी बीच में एक शख्स आता है और जबरदस्ती ऋतिक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है। वह ऋतिक तक को भी गलती से धक्का मार देता है।

ऋतिक इस हरकत से काफी गुस्सा में आ जाते हैं। वहीं उनकी टीम शख्स को वहां से दूर करती है। ऋतिक उस शख्स को गुस्से से देखते हैं और गाड़ी में बैठने से पहले वह उस पर चिल्लाते हैं कि क्या कर रहा है? इस वीडियो पर ऋतिक के इस बिहेवियर पर मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं। कोई कह रहा है कि स्टार्स में इतना घमंड क्यों होता है? तो कोई कमेंट कर रहा है कि फैंस ही आएंगे आपके पास सेल्फी क्लिक करवाने, थोड़ी उनकी भी रिस्पेक्ट किया करें। वहीं कुछ ने ऋतिक को सपोर्ट किया और लिखा कि स्टार्स को भी प्राइवेसी की जरूरत होती है। हमेशा वह एक मूड में नहीं होते। तो किसी ने कहा कि फैन की हरकत ही सही नहीं थी।

ऋतिक की प्रोफेशनल लाइफ

ऋतिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान लीड रोल में हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म में राधिका आप्टे भी हैं जो सैफ की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शरीब हाशमी भी अहम किरदार में हैं। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है।

विक्रम वेधा के अलावा ऋतिक, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। यह फिल्म अगले साल सितंबर में रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म के जरिए पहली बार दीपिका और ऋतिक साथ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com