Friday , January 27 2023

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र पर हर किसी की नजरें टिकी हुई

ब्रह्मास्त्र के ओपनिंग डे और पहले वीकेंड को लेकर जो आंकड़े आ रहे हैं उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म कोविड के बाद सबसे बड़ी हिंदी फिल्म साबित होगी।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र पर हर किसी की नजरें टिकी हुई हैं।  मूवी 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इससे पहले इसकी अडवांस बुकिंग के लेकर काफी अच्छी रिपोर्ट्स हैं। दावा किया जा रहा है कि बुधवार शाम तक फिल्म के 23 करोड़ रुपये के टिकट्स बिक चुके हैं। जो कि फर्स्ट वीकेंड का आंकड़ा है। वहीं ओपनिंग डे पर ही 11 करोड़ की बुकिंग की खबर सामने आ रही है।  इस लिहाज से देखा जाए तो कोरोना के बाद अडवांस बुकिंग के मामले में ब्रह्मास्त्र बाकी हिंदी फिल्मों से आगे है। 

10 करोड़ के बिके हिंदी वर्जन के टिकट्स

बॉलीवुड की कुछ फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने के बाद से फिल्ममेकर्स की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। बॉयकॉट ट्रेंड के बीच अयान मुखर्जी की 10 साल की मेहनत दांव पर लगी है। ब्रह्मास्त्र 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए पहले दिन की 11 करोड़ की अडवांस बुकिंग हो चुकी है। इसमें 10 करोड़ के टिकट सिर्फ हिंदी वर्जन के बिके हैं। RRR के हिंदी वर्जन के पहले दिन 7 करोड़ रुपये के टिकट बिके थे, इस हिसाब से ब्रह्मास्त्र RRR से पहले दिन आगे निकल चुकी है। दूसरी ओर केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन से फिल्म काफी पीछे है, जिसके 40 करोड़ के टिकट बिके थे।

जानें किस वर्जन में कितने के बिके टिकट्स

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र के हिंदी वर्जन के ओपनिंग वीकेंड की अडवांस बुकिंग 22.25 करोड़ है। तेलुगू वर्जन के टिकट 98 लाख रुपये के बिके हैं। वहीं तमिल वर्जन के टिकट 11.1 लाख रुपये के बिकने की खबर सामने आ रही है। बुधवार रात तक कन्नड़ और मलयालम वर्नज के टिकट्स की अडवांस बुकिंग काफी कम हुई।

बेस्ट ओपनर साबित होगी ब्रह्मास्त्र

इन आंकड़ों को देखा जाए तो ब्रह्मास्त्र की ओपनिंग जबरदस्त होने वाली है। यह सिर्फ बुधवार रात तक अडवांस बुकिंग के नंबर्स हैं। माना जा रहा है कि फिल्म सूर्यवंशी (26 करोड़) को भी पार कर सकती है। फिल्म का बजट 410 करोड़ बताया जा रहा है। अच्छी बात यह है कि फिल्म का क्लैश किसी बड़ी फिल्म के साथ भी नहीं है। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि मूवी को कैसी माउथ पब्लिसिटी मिलती है, जिस पर इसका भविष्य टिका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com