Saturday , February 4 2023

पाक के क्रिकेटर अहमद शहजाद की सोशल मीडिया पे हुईं खिंचाई

पाक के क्रिकेटर अहमद शहजाद की सोशल मीडिया में खिंचाई होती हुईं हुई दिखाई दे रही है । वजह उन्होंने इच्छा व्यक्त की है कि अगर उनकी बॉयोपिक बने तो उसमें उनका किरदार हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट अदा कर रहे है। शहजाद का यह जवाब सुनकर सवाल पूछने वाले एंकर भी अपनी हॅंसी नहीं रोक सके।

पाकिस्तानी पत्रकार सैयद याहसा हुसैनी को दिए इंटरव्यू में शहजाद ने यह बोला है। उनसे पूछा गया था कि अगर उनकी बॉयोपिक बने तो वह किस अभिनेता को अपना किरदार निभाते हुए देखना पसंद करने वाले है। जवाब में शहजाद ने हॉलीवुड के सबसे महँगे एक्टर ब्रैड पिट का नाम ले चुके है। इसका वीडियो क्लिप हुसैनी ने भी ट्विटर पर शेयर किया है।

एक ट्विटर यूजर ने पाकिस्तान की कंगाली की ओर इशारा करते हुए लिखा, “इस सपने को पूरा करने के लिए उन्हें पाकिस्तान को बेचना होगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जितना बड़ा आपका करियर है। उस पर तो 15 मिनट की ही बॉयोपिक बनेगी।” नबील नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए हुए पूछा, “सर क्या आप सच में सोचते हैं कि अहमद शहजाद में इतनी काबलियत है कि कोई भी फिल्म निर्माता उनके जीवन पर एक बॉयोपिक के बारे में सोचेगा और वह भी हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार के साथ।” एक और यूजर ने लिखा, “आपके (पाकिस्तानी पत्रकार) हँसने का तरीका एकदम सही जवाब है।”

यह वीडियो इस वर्ष जुलाई का है, जो सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल होने लगा है। इतना ही नहीं शहजाद अहमद ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस पर उनका क्रिकेट करियर बर्बाद करने का इल्जाम लगाया था। इस साल जून में शहजाद ने बोला था कि 2016 में वकार ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक रिपोर्ट दी थी, जिसमें बोला गया था कि अगर अहमद शहजाद और उमर अकमल को नेशनल टीम में वापस आना है, तो उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलना आवश्यक होगा।

शहजाद इस रिपोर्ट से नाराज दिखे थे, उनका मानना ​​​था कि इन बातों पर सामने बैठकर चर्चा होनी चाहिए थी। शहजाद ने इस बारें में बोला था कि  “मैंने यह पहले भी बोला है और मैं इसे फिर से कहूँगा कि कोहली का करियर आश्चर्यजनक रूप से आगे बढ़ा, क्योंकि उन्हें एमएस धोनी का साथ मिल गया है। लेकिन दुर्भाग्य से पाकिस्तान में आपकी कामयाबी को लोग बर्दाश्त नहीं कर सकते। हमारे सीनियर खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेटर क्रिकेट की विश्व में किसी को सफल होते देखना पचा नहीं पा रहे हैं। यह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com