Thursday , April 25 2024

अपनी 6th ऐनिवर्सरी पर जियो ले कर आया है ये जबर्दस्त ऑफर

रिलायंस जियो अपनी 6वीं सालगिरह मना रहा है। इस खास मौके को यूजर्स के साथ सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी Jio 6th Anniversary ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने 2,999 रुपये वाले प्लान पर 6 अडिशनल बेनिफिट दे रही है। इस प्लान को सब्सक्राइब करने वाले यूजर्स को फ्री में 75जीबी एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी रिलायंस डिजिटल से 5 हजार रुपये की शॉपिंग पर 500 रुपये का डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। 

ट्रैवल बुकिंग, फैशन और एंटरटेनमेंट पर भी डिस्काउंट
ऐनिवर्सरी ऑफर के दौरान आपको 4500 रुपये या इससे ज्यादा की ट्रैवल बुकिंग पर 750 रुपये का Ixigo कूपन ऑफ भी मिलेगा। साथ ही अगर आप नेटमेड्स से 1 हजार रुपये से ज्यादा की दवाइयां मंगाते हैं, तो आपको 25% डिस्काउंट के तीन कूपन मिलेंगे। फेस्टिव सीजन में फैशन से जुड़ी शॉपिंग करने के लिए यह सबसे अच्छा मौका है।

जियो 6th ऐनिवर्सरी ऑफर के दौरान AJIO से शॉपिंग करने पर कंपनी 750 रुपये से ज्यादा तक की छूट दे रही है। यह डिस्काउंट 2,990 रुपये या इससे ऊपर की शॉपिंग के लिए उपलब्ध है। जियो इस ऑफर में यूजर्स के फुल एंटरटेनमेंट के लिए Jio Saavn Pro ऐप के 6 महीने वाले प्रो पैक पर 50 पर्सेंट का फ्लैट डिस्काउंट भी दे रहा है।

ऑफर खत्म होने से पहले करें रिचार्ज
यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जो जल्द खत्म हो जाएगा। अगर आप इस धमाकेदार ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो आपको इस प्लान से अपने जियो नंबर को तुरंत रिचार्ज कराना होगा। यह ऑफर ऑफलाइन के साथ ही ऑनलाइन रिचार्ज के लिए भी उपलब्ध है। इस ऑफर के लिए अपने जियो नंबर को आप जियो डॉट कॉम और माई जियो ऐप के अलावा दूसरे ऑनलाइन पोर्टल से रिचार्ज करा सकते हैं। 

कूपन को ऐसे करें रिडीम 
2999 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कराने के बाद सारे वाउचर और कूपन आपके फोन में मौजूद My Jio ऐप के My Coupons में क्रेडिट हो जाएंगे। कूपन्स को रिडीम करने के लिए आपको माई जियो ऐप में दिए गए वाउच

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com