Wednesday , February 21 2024

केआरके एक पुराने छेड़खानी के मामले में हुए गिरफ्तार

KRK Arrested: केआरके को एक पुराने छेड़खानी मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें केआरके को शनिवार को एक पुराने छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। कमाल आर खान को तीन साल पुराने केस में को लेकर वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

साल 2019 का है मामला
मुबई वर्सोवा पुलिस ने केआरके को जनवरी 2019 में शिकायतकर्ता से सेक्सुअल फेवर मांगने के आरोप के मामले में अरेस्ट किया है। केआरके पर ये आरोप था कि उन्होंने जनवरी 2019 के पहले हफ्ते में शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ कर उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक एक्ट्रेस संग छेड़खानी करने के आरोप में केआरके को गिरफ्तार किया गया है। 

क्या हुआ था?
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 27 साल की शिकायतकर्ता साल 2017 में मुंबई आई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह एक एक्ट्रेस, सिंगर और फिटनेस मॉडल हैं। उन्होंने कहा कि वह केआरके से 2017 में एक हाउस पार्टी के दौरान मिली। इस पार्टी में केआरके ने खुद को एक प्रोड्यूसर के रूप में पेश किया और इसके बाद दोनों के एक दूसरे के साथ फोन नंबरों को एक्सजेंस किया। एक्ट्रेस के मुताबिक, उसी साल केआरके ने कहा कि वह इमरान हाशमी स्टारर कैप्टन नवाब नामक एक फिल्म में उसे लीड रोल देंगे और फोन पर अश्लील कमेंट भेजा। 

उसने आरोप लगाया कि जनवरी 2019 में, केआरके ने उसे अपने जन्मदिन के लिए अपने बंगले में पर बुलाया। हालांकि वह उस दिन नहीं गई थी, लेकिन वह उसी सप्ताह शाम 7 बजे के आसपास दूसरे दिन उनके बंगले में चली गई। एक्ट्रेस ने बताया कि गर्मी बहुत ज्यादा थी, इसलिए वह उसे पहली मंजिल के एक कमरे में ले गया। उन्होंने आगे बताया कि फिर केआरके ने उसे वोदका की पेशकश की, जिसे उसने पीने से मना  कर दिया। फिर उसने उसे ऑरेंज जूस दिया और वह इसे लेने के लिए तैयार हो गई। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि जूस पीते ही उन्हें चक्कर आया। इसके बाद खान ने उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन वो डर गई और वहां से चली गई। एक्ट्रेस ने अपने दोस्त को फोन किया, जिसने कहा कि केआरके का इंडस्ट्री में बड़ा दबदबा है और इसके बारे में शिकायत करने से उसका करियर प्रभावित हो सकता है, उसने कहा।

महिला ने कहा कि 2021 के मध्य में, उसने एक अन्य दोस्त को अपनी आपबीती सुनाई, जिसने उसे पुलिस से संपर्क करने की सलाह दी। इसके बाद उसने वर्सोवा पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) और 509 (शब्द, कार्य या इशारा जिसका उद्देश्य महिला की विनम्रता का अपमान करना था) के तहत FIR दर्ज की गई।
 

पहले ही एक मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं केआरके 
बता दें कि केआरके पहले ही एक मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। केआरके को 29 अगस्त को देर रात मलाड पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे भेज दिया था। केआरके ने तुरंत जमानत के लिए याचिका दी लेकिन सुनवाई दो सितंबर के लिए टाल दी गई थी। जिसके बाद शुक्रवार को बोरीवली में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन जज के छुट्टी पर होने की वजह से सुनवाई सोमवार तक स्थगित कर दी है। 

इस केस की बात करें तो केआरके को 2020 में किए गए विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार गया था। वह दुबई से लौटे थे। पुलिस ने पहले उन्हें हिरासत में लिया और पूछताछ की। बाद में उन्हें गिरफ्ता

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com