Saturday , February 4 2023

चियान विक्रम स्टारर कोबरा बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रही

चियान विक्रम स्टारर कोबरा बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रही है। रिलीज के चौथे दिन चियान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ पाती है या नहीं ये देखना होगा।

Cobra Box Office Collection Day 4- चियान विक्रम की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कोबरा दर्शकों को कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाई। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से नेगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं। नतीजतन, फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बड़ी कमाई करती नजर नहीं आ रही है। रिलीज के तीन दिनों में ये  फिल्म भारत में लगभग 26.29 करोड़ की कमाई ही कर पाई है। अब ये देखना है कि फिल्म का वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहता है?

Cobra ने अब तक कमा लिए इतने
अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित चियान विक्रम की कोबरा 31 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की थी। लेकिन ओपनिंग डे के बाद से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है।  ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला ट्वीट में लिखा है, “कोबरा को अच्छा कारोबार करने के लिए वर्ल्डवाइड 120 करोड़ रुपये की कमाई करनी होगी अगर कमाई इससे कम होती है तो ये फिल्म फ्लॉप साबित होगीद। बता दें शनिवार को फिल्म की कमाई 3.69 करोड़ रुपये रही। रिपोट्र्स की मानें तो रविवार को फिल्म 5 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। 
 

ये है कोबरा की अब तक की कलेक्शन रिपोर्ट 
पहला दिन: ₹ 17.45 Cr 
दूसरा दिन: ₹ 5.15 Cr
तीसरा दिन: ₹ 3.69 Cr 
चौथा दिन: ₹ 5.00 Cr  (early estimates)

विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर गिरावट 
ना सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी कोबरा के लिए दर्शकों के थम्स अप मिसिंग है। यूएस बॉक्स ऑफिस के आंकड़े शेयर करते हुए ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि इस कोबरा की कमाई में 60 प्रतिशत तक गिरावट देखने को मिली है। ओपनिंग डे के मुकाबले दूसरे दिन से ही फिल्म की कमाई का ग्राफ लगातार गिरता नजर आ रहा है। ट्वीट के मुताबिक, कोबरा ने यूएस बॉक्सऑफिस पर दो दिनों में महज 44.17 लाख रुपये ही कमाए हैं। 

कोबरा के बारे में
अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित, कोबरा के जरिए फेमस स्टार चियान विक्रम ने तीन सालों के बाद वापसी की है।  विक्रम के अलावा, फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, मीनाक्षी गोविंदराजन, मिरनलिनी रवि, केएस रविकुमार और रोशन मैथ्यू महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। एआर रहमान ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com