Friday , January 27 2023

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर और निर्देशक अयान मुखर्जी पर साधा निशाना

अभिनेता रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज में कुछ ही दिन रह गए हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक ओर जहां तगड़ा बायकॉट देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर इसे सपोर्ट भी किया जा रहा है। इस बीच द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर और ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी पर तंज कसा है।

ब्रह्मास्त्र तक बोल नहीं पाते हैं…
दरअसल हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर और अयान मुखर्जी के लिए कुशल मेहरा से इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘ब्रह्मास्त्र, क्या उन्हें इसका मतलब भी पता है? और अब इसके बाद वो अस्त्रवर्स के बारे में बात कर रहे हैं, वो है क्या? फिर आपके निर्देशक (अयान) हैं, जो ब्रह्मास्त्र तक बोल नहीं पाते हैं। वो एक बेहतरीन निर्देशक हैं, मुझे उनकी वेक अप सिड और दूसरी फिल्म बहुत पसंद आई थी, मेरी इच्छा है कि उन्होंने अच्छी फिल्म बनाई हो।’विवेक ने बातचीत में आगे कहा, ‘मुझे वैसे ही उसकी चिंता है, जैसे एक मां को अपने बच्चों की होती है। मैं बहुत निराश हुआ हूं। तो ये समस्याए हैं।’

LGBTQ कम्यूनिटी का मजाक उड़ाते हैं करण
इसके बाद विवेक ने करण पर भी निशाना साधा और उन्हें LGBTQ कम्यूनिटी का मजाक उड़ाने वाला कहा, ‘वो LGBTQ एक्टविज्म की बात करते हैं, लेकिन खुद LGBTQ कम्यूनिटी का मजाक उड़ाते हैं। क्यों अक्सर करण जौहर अपनी फिल्मों में LGBTQ कम्यूनिटी का मजाक उड़ाते हैं? क्यों और फिर वो एक्टविज्म की बात करते हैं।’ बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म दिल्ली फाइल्स है, जिसका आधिकारिक ऐलान उन्होंने कुछ वक्त पहले किया था।

तीन पार्ट्स में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र
फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन पार्ट्स की फिल्म है। पिंकविला ने इसको लेकर अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि दूसरा पार्ट महादेव और पार्वती पर आधारित होगा। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र 2, महादेव और पार्वती के किरदार के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में रणबीर और आलिया मेन लीड में हैं, जो शिवा और ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि शिवा (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के ही नाम हैं। सूत्र ने बताया, ‘सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और अयान ने इंडियन माइथोलॉजी से जुड़ा एक यूनीवर्स बनाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com