Friday , January 27 2023

छोटे विमान को वॉलमार्ट स्टोर से टकराने की धमकी देने वाले पायलट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विमान ने शनिवार सुबह लगभग पांच बजे चक्कर लगाना शुरू किया और कई घंटे से अधिक समय बाद भी हवा में रहा.

 मिसिसिपी के टुपेलो में छोटे विमान को वॉलमार्ट स्टोर से टकराने की धमकी देने वाले पायलट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विमान में फ्यूल कम होने के कारण पायलट के सामने इसे लैंड कराने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था. विमान की सुरक्षित लैंडिंग के बाद आरोपी पायलट के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. इससे पहले धमकी मिलने के बाद टुपेलो पुलिस विभाग ने वॉलमार्ट और पास के एक स्टोर को खाली करा दिया था.

कई घंटे तक हवा में चक्कर काटता रहा विमान

बता दें कि विमान ने शनिवार सुबह लगभग पांच बजे चक्कर लगाना शुरू किया और कई घंटे से अधिक समय बाद भी हवा में रहा. पुलिस ने पायलट से सीधे संपर्क साधा और उसकी बात सुनी. पुलिस ने सख्त हिदायत दी थी कि नागरिकों को तब तक उस क्षेत्र से दूर रहना चाहिए जब तक कि सबकुछ स्पष्ट न हो जाए.

वालमार्ट में विमान क्रैश करने की धमकी

पुलिस ने बताया कि पायलट टुपेलो क्षेत्रीय हवाई अड्डे का कर्मचारी है, और संबंधित विमान डबल इंजन वाला 1987 बीच सी 90 ए है जिसमें नौ सीट हैं. इसका स्वामित्व साउथईस्ट एविएशन, एलएलसी, ऑक्सफोर्ड, मिसिसिपी के पास है. पुलिस ने एक बयान में कहा था कि पायलट विमान को जानबूझकर वालमार्ट स्टोर से टकराने की धमकी दे रहा था.

कई घंटे बाद लैंड हुआ विमान

कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने नॉर्थईस्ट मिसिसिपी डेली जर्नल को बताया था कि विमान टुपेलो के आसपास के हवाई क्षेत्र से निकल गया था और पास के ब्लू स्प्रिंग्स में एक टोयोटा निर्माण संयंत्र के पास उड़ान भर रहा था. गवर्नर टेट रीव ने ट्विटर पर लिखा था, ‘राज्य के कानून प्रवर्तन और आपातकालीन अधिकारी इस खतरनाक स्थिति पर करीब से नज़र रखे हुए हैं. सभी नागरिकों को सतर्क और टुपेलो पुलिस विभाग द्वारा दी जाने वाली जानकारी से अवगत रहना चाहिए.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com