Saturday , May 18 2024

नरसिंहानंद गिरी ने मुस्लिम मौलानाओं से सार्वजनिक शास्त्रार्थ करने की खुली चुनौती दी

जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने मुस्लिम मौलानाओं से सार्वजनिक शास्त्रार्थ करने की खुली चुनौती दी है। सर्वानंद घाट पर मुस्लिम मौलानाओं से सार्वजनिक शास्त्रार्थ करेंगे।

जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने मुस्लिम मौलानाओं से सार्वजनिक शास्त्रार्थ करने की खुली चुनौती दी है। वह 25 से 27 दिसंबर तक सर्वानंद घाट पर मुस्लिम मौलानाओं से सार्वजनिक शास्त्रार्थ करेंगे। यति ने मुस्लिम धर्मगुरुओं को आमंत्रित किया है। यति ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने बताया कि लखनऊ निवासी योगी सरोजनाथ आयोजन के मुख्य संयोजक होंगे।

यति नरस‌िंहानंद ने अब हरिद्वार में सार्वजनिक शास्त्रार्थ करने की घोषण की है। कहा कि 25 दिसंबर से होने वाले तीन दिवसीय आयोजन का सोशल मीडिया और अन्य साधनों से विश्व में प्रसारण किया जाएगा।  हरिद्वार में बहुत से ऐसे धर्मगुरु हैं जो बड़े बड़े मौलानाओ के मित्र समझे जाते हैं। आयोजन में मौलानाओं को आमंत्रित करने के लिए सबकी मदद ली जाएगी।

स्वामी यति नरसिंहानंद प्रेस को जारी बयान में कहा कि मुस्लिम मौलानाओं के साथ सार्वजनिक शास्त्रार्थ के माध्यम से लव जिहाद, स‌िर तन से जुदा, गो हत्या, मठ मंदिर विध्वंस और गजवा-ए हिन्द की सच्चाई को समझने का प्रयास करेंगे।  मालूम हो कि इससे पहले यति 2021 में उत्तरी हरिद्वार के खड़खड़ी स्थित वेद निकेतन में ही दिसंबर धर्मसंसद कर चुके है।

यति ने बताया कि सभी मुस्लिम धर्मगुरुओं को पत्र लिखकर आमंत्रित करेंगे। हरिद्वार में आयोजित धर्म संसद के दौरान हेट स्पीच ममाले में संसद के कोर कमेटी के सदस्य महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जेल जा चुक हैं। भड़काऊ भाषण में इससे पहले जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिजवी को  भी गिरफ्तार किया जा चुका था। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com