Saturday , February 4 2023

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मूवी ‘लाइगर’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने हर किसी को किया निराश

लाइगर इस साल की मचअवेटिड फिल्मों में से एक थी. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जादू चल नहीं पाया. लाइगर के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था और विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इन सब के बाद लाइगर को ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. हालांकि, उसी तेजी से ये ग्राफ नीचे भी आया. 120 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 40 करोड़ के आस-पास का ही कारोबार किया है. अब इस नुकसान की भरपाई के लिए विजय और फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने बड़ा कदम उठाया है. 

विजय देवरकोंडा, पुरी जगन्नाथ ने उठाया ये कदम

आपको बता दें कि ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने के बाद अब विजय को अपनी अगली फिल्म ‘जन गण मन’ को लेकर डर सता रहा है. इस फिल्म को भी पुरी जगन्नाथ ही डायरेक्ट कर रहे हैं. जब से उनकी फिल्म ‘लाइगर’ बॉक्स ऑफिस पर नौ पिन की तरह गिरी है तभी से मेकर्स को अगली फिल्म के लिए डर लगा हुआ है. अब ऐसे में विजय और पुरी जनन्नाथ मेकर्स के भारी नुकसान की भरपाई करना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय देवरकोंडा और डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने अगली फिल्म ‘जन गण मन’ के लिए अपनी फीस छोड़ने का फैसला किया है. 

फिल्म का बजट हुआ आधा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘जन गण मन’ का बजट आधा कर दिया गया है. इतना ही नहीं फिल्म की कहानी पर भी फिर से विचार किया जा रहा है. आपको बता दें कि विजय से पहले पुरी जगन्नाथ ने ये फिल्म महेश बाबू को ऑफर की थी. हालांकि, किसी वजह से उनके साथ बात नहीं बन पाई. ‘लाइगर’ की मेकिंग के दौरान ‘जन गण मन’ की कहानी विजय को सुनाई गई. विजय देवरकोंडा को कहानी काफी पसंद आई और इसपर काम करने के लिए हां कह दी. खैर, ‘जन गण मन’ अगले साल 3 अगस्त को थिएटर्स में हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com