Saturday , May 18 2024

अयान मुखर्जी और करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्द ही सिनेमाघरों में देगी दस्तक  

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग बिग बजट मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म आने वाली 9 तारीख को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इस बीच बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री जो अक्सर अपने बिंदास बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं, उन्होंने अपने नए इंटरव्यू में ‘ब्रह्मास्त्र’ पर  निशाना साधा है. इस दौरान विवेक ने चुटकी लेते हुए कहा कि अयान फिल्म का नाम भी ठीक तरह से नहीं बोल सकते. 

अयान पर साधा निशाना

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि करण जौहर की फिल्में ज्यादातर एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी का मजाक उड़ाती हैं. वहीं, ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा- ‘क्या वो ब्रह्मास्त्र का मतलब भी जानते हैं? और वो अस्त्र की बात कर रहे हैं. फिर आपका डायरेक्टर आता है जो ठीक से ‘ब्रह्मास्त्र’ बोल भी नहीं सकता. वो एक शानदार डायरेक्टर हैं. उनकी वेक अप सिड और बाकी फिल्में मुझे पसंद आईं. उन्होंने काश एक अच्छी फिल्म बनाई होती. मैं चिंतित हूं,  जिस तरह एक मां अपने बच्चे को लेकर चिंतित है’. आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ लोगों को बेहद पसंद आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी तोड़े. अब जल्द ही विवेक अपनी अगली फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ लेकर आ रहे हैं. इस मूवी की कहानी साल 1984 के सिख विरोधी दंगों पर बेस्ड होगी. 

ब्रह्मास्त्र से हैं बहुत उम्मीदें

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों के लगातार बुरे हर्श के बाद अब ‘ब्रह्मास्त्र’ से काफी उम्मीदें हैं. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ये फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी. फिल्म का पहला भाग 9 सितंबर 2022 को थिएटर्स में रिलीज होने वाला है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन , मौनी रॉय और नागार्जुन अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता, नमित मल्होत्रा ​​और अयान मुखर्जी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. खैर, इस फिल्म को दर्शकों से किस तरह की प्रतिक्रिया मिलेगी ये कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com