Tuesday , April 16 2024

एक बार फिर धोखाधड़ी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से पूछताछ

बीते कुछ वक्त से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही चर्चा में बनी हुई हैं, जिसकी मुख्य वजह सुकेश चंद्रशेखर है। ऐसे में एक बार फिर 200 करोड़ से अधिक रुपये की धोखाधड़ी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से पूछताछ की गई। नोरा से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई, और उनसे 50 से अधिक सवाल पूछे गए। नोरा से ये पूछताछ शुक्रवार को की गई।

7 घंटे हुए नोरा से पूछताछ
बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसिस विंग की ओर से नोरा फतेही से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के एक्सटोर्शन केस को लेकर नोरा से ये पूछताछ दिल्ली ऑफिस में की गई।  दिल्ली पुलिस ने बीते हफ्ते नोरा को समन जारी किया था और शुक्रवार सुबह स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाने के लिए कहा था। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नोरा सुबह 11 बजे ऑफिस आई थीं और शाम को 6 बजे वापस गई हैं। पुलिस ने नोरा से सुकेश से मिले गिफ्ट्स के बारे में पूछताछ की है और इस दौरान नोरा से करीब 50 से अधिक सवाल पूछे गए।

नोरा और जैकलीन से सबूत जुटा रही है पुलिस
गौरतलब है कि 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी करने के आरोपी सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, नोरा फतेही और लीना मारिया पर करोड़ों रुपये खर्च किए हैं और इन्हें महंगे- महंगे तोहफे दिए हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने सबसे पहले मामला दर्ज किया था। वहीं इसके बाद ईडी ने मनी लॉड्रिंग के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जैकलीन और नोरा समेत अन्य से पूछताछ के बाद आरोपपत्र दायर किया था। ऐसे में अब पुलिस नोरा और जैकलीन से बातचीत कर सबूत जुटाने में जुटी है।

जैकलीन ने लिए खूब तोहफे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा ने कहा है कि उन्होंने सुकेश से सिर्फ एक गाड़ी तोहफे में ली थी। वहीं दूसरी ओर ईडी की चार्जशीट में बताया गया है कि जैकलीन के कहने पर सुकेश ने उनकी बहन गेराल्डिन के अकाउंट में करीब एक लाख 73 हजार अमेरिकी डॉलर,  भाई वाॉरेन फर्नांडिस के अकाउंट में 26,470 ऑस्ट्रेलियन डॉलर्स ट्रांसफर किए। वहीं पैरेंट्स के लिए दो महंगी कारें- मासेराती और पोर्श, और एक्ट्रेस को ढेर सारे अन्य तोहफे दिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com