Saturday , May 25 2024

हफीज के इस बयान के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर लगाई क्लास

हफीज ने रोहित शर्मा को ‘कन्फ्यूज्ड पर्सनैलिटी’ बताते हुए कहा है कि भारत को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ हार का डर था। हफीज के इस बयान के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगाई है।

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 का आगाज शानदार अंदाज में किया। ग्रुप स्टेज में अपराजित रहते हुए टीम इंडिया ने सुपर 4 में अपनी जगह पक्की कर ली है। भारत ने इस टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज पाकिस्तान को 5 विकेट से धूल चटाते हुए किया था, इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग पर टीम ने 40 रनों से आसान जीत दर्ज की थी। भारत बनाम हॉन्ग कॉन्ग मुकाबले के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज रोहित शर्मा पर बेतुका बयान देकर चर्चा में आए हैं। हफीज ने रोहित शर्मा को ‘कन्फ्यूज्ड पर्सनैलिटी’ बताते हुए कहा है कि भारत को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ हार का डर था। हफीज के इस बयान के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगाई है।

मोहम्मद हफीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं ‘मौजूदा समय में रोहित शर्मा कन्फ्यूज्ड पर्सनैलिटी हैं। जो वो कह रहे हैं वो रिफ्लेक्ट नहीं हो रहा। जिस तरह के उनके बयान आ रहे हैं कि हम इंडिया की टीम के लिए ये खेलना चाहते हैं वो खेलना चाहते हैं, वो हो नहीं पा रहा है, नजर नहीं आ रहा है। अभी भी जो मैंने बात की कि वो कह रहे हैं कि पिच अच्छी दिख रही है, हमें इस पर बल्लेबाजी करने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन हम बॉलिंग करना चाहते थे। यानि कि आप हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ हार से डर रहे हैं। मेरे हिसाब से यह अच्छा माइंड सेट नहीं है। अगर ऐसा है तो गुड लक।’

मोहम्मद हफीज के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को खूब लताड़ा है। 

बता दें, रोहित शर्मा हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ जीत से खुश नहीं थे, मैच के बाद उन्होंने कहा था कि गेंद से टीम बेहतर कर सकती थी। बात दें, हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रन बनाए थे जिसके जवाब में विपक्षी टीम ओवर में 5 विकेट खोकर 152 रन ही बना सकी। आवेश खान ने 4 ओवर के कोटे में सबसे अधिक 13.20 की औसत से 53 रन लुटाए, वहीं अर्शदीप सिंह ने भी इतने ही ओवर में 44 रन खर्च किए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com