Tuesday , July 16 2024

लाइगर ने पहले दिन अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा:द राइज को दी मात

अर्ली ट्रेंड्स के हिसाब से लाइगर ने पहले दिन अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा:द राइज को मात दी है। हालांकि ऐसी उम्मीदें कम है कि फिल्म पुष्पा के कुल हिंदी कलेक्शन को मात दे पाएगी।

क्या है लाइगर का ओपनिंग डे कलेक्शन
बता दें कि एक ओर जहां लाइगर के साउथ वर्जन को साउथ में गुरुवार को ही रिलीज कर दिया था तो वहीं गुरुवार की रात को फिल्म के हिंदी वर्जन के लेट नाइट पेड प्रिव्यूज रखे गए थे। यानी कह सकते हैं कि फिल्म शुक्रवार को हिंदी बेल्ट के लिए रिलीज हुई। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे में करीब 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, हालांकि ये सिर्फ अर्ली ट्रेंड है और कलेक्शन थोड़ा बहुत कम ज्यादा भी हो सकता है। वहीं गुरुवार को जो पेड प्रिव्यू रखे गए थे उससे फिल्म ने करीब 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यानी फिल्म के हिंदी वर्जन की कुल कमाई करीब 5.25 करोड़ रुपये हुई है।

पुष्पा को दी मात?
बता दें कि साल 2021 की सुपरहिट फिल्मों में पुष्पा: द राइज का नाम भी शामिल है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्म को तगड़ी माउथ पब्लिसिटी मिली थी और फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। हालांकि पहले दिन फिल्म की कमाई कम थी। पु्ष्पा के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 3.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यानी अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक ये कहना गलत नहीं हो कि पहले दिन लाइगर के हिंदी कलेक्शन ने पुष्पा के हिंदी कलेक्शन को मात दी है।

कैसी है फिल्म लाइगर
बता दें कि फिल्म लाइगर का ट्रेलर देखकर और उसके जोरदार प्रमोशन से काफी उम्मीदे थीं कि ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर पाएगी लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती है। सिर्फ कहानी की नहीं तकनीकी तौर पर भी फिल्म काफी कमजोर साबित होती है। फिल्म में अनन्या पांडे की एक्टिंग भी काफी निराशाजनक है, और एक बार फिर उन्हें देखकर यही लग रहा है कि उन्हें एक्टिंग क्लासेस लेना चाहिए। फिल्म में विजय ने ठीक काम किया है, हालांकि रोनित रॉय का काम दमदार दिखता है।

लाइगर का साउथ कलेक्शन
आंध्रा बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक लाइगर ने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और यूएस में 24.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं धर्मा के सोशल मीडिया पोस्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। गौरतलब है कि फिल्म में अनन्या अपनी एक्टिंग को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं, उनके मीम्स वायरल हैं। वहीं विजय देवरकोंडा को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com