Saturday , February 4 2023

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ यूनिवर्स में अब जूनियर NTR की भी एंट्री हुई

अयान मुखर्जी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र में NTR की एंट्री। इस फिल्म के सफर के जरिए, कुछ बड़ी पर्सनैलिटीज की उदारता से मैं निशब्द हो गया हूं।’

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ यूनिवर्स में अब जूनियर NTR की भी एंट्री हो चुकी है। इस मेगा बजट फिल्म से अभी तक शाहरुख खान, नागार्जुन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन जैसे तमाम बड़े सितारों के नाम सामने आ चुके हैं और अब साउथ के सुपरस्टार जूनियर NTR का नाम भी इस फिल्म से जुड़ गया है जो कि हैदराबाद में आयोजित होने जा रहे फिल्म के सबसे बड़े इवेंट का हिस्सा होंगे। NTR इस फिल्म को साउथ में प्रमोट करने जा रहा हैं जहां राजामौली भी उनके साथ होंगे।

हैदराबाद में होगा सबसे बड़ा इवेंट
अयान मुखर्जी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र में NTR की एंट्री। इस फिल्म के सफर के जरिए, कुछ बहुत बड़ी पर्सनैलिटीज और अचीवर्स ने मुझे उनकी उदारता के जरिए मुझे निशब्द कर दिया है। ब्रह्मास्त्र के आकाश में ऐसे ही एस सितारे हैं जूनियर NTR… जो अब हैदराबाद के हमारे सबसे बड़े इवेंट में जगमगाने वाले हैं, जैसा कि उन्होंने हमेशा किया है।’

साउथ के साथ बॉलीवुड ने मिलाया हाथ?
रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म से एक फुल ऑफ ग्राफिक्स वीडियो शेयर किया है जिसमें जूनियर NTR की सिर्फ झलक मिलती है। उन्होंने लिखा- रणबीर, आलिया, नागा सर, हमारी टीम और जाहिर तौर पर राजामौली गारू एक साथ आ रहे हैं जिनके लिए मेरा प्यार, सम्मान और कृतज्ञता कभी खत्म नहीं होने की सीमा तक है।

9 सितंबर को रिलीज होने वाली है फिल्म
अयान मुखर्जी ने लिखा, ‘बहुत एक्साइटेड हूं कि तारक ब्रह्मास्त्र को थोड़ा प्यार और ऊर्जा दे रहे हैं, और हमारी मदद कर रहे हैं हमारी फिल्म को तेलुगू यूनिवर्स तक पहुंचाने में।’ बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉलीवुड के अभी तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में गिना जा रहा है। मेकर्स फिल्म को पैन इंडिया और ओवरसीज भी रिलीज करने वाले हैं। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com