Friday , January 27 2023

अंबानी फैमिली ने दुबई में समुद्र के किनारे एक आलीशान विला खरीदा 

मुकेश अंबानी ने दुबई की अब तक की सबसे महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है। खबर है कि अंबानी फैमिली ने दुबई में समुद्र के किनारे एक आलीशान विला खरीदा है।

मुकेश अंबानी  ने दुबई की अब तक की सबसे महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है। खबर है कि अंबानी फैमिली ने दुबई में समुद्र के किनारे एक आलीशान विला खरीदा है। इसकी कीमत तकरीबन 80 मिलियन डाॅलर की कीमत बताई जा रही है। रॉयटर्स की खबर के मुताबिक, इसे दुबई शहर का अब तक का सबसे बड़ा आवासीय संपत्ति डील बताया जा रहा है। हालांकि, अंबानी की तरफ से दुबई संपत्ति डील को अभी सीक्रेट ही रखा गया है। इस पर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं की गई है।  

अनंत अंबानी के नाम है प्रॉपर्टी
रॉयटर्स ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि यह आलीशान प्रापर्टी इस साल की शुरुआत में अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए खरीदी गई है। समुद्र तट के किनारे यह हवेली palm आकार में है।  यह द्वीपसमूह के उत्तरी भाग में स्थित है और इसमें 10 बेडरूम, एक पर्सनल स्पा और इनडोर और आउटडोर पूल हैं। बता दें कि यहीं पर ब्रिटिश फुटबॉलर डेविड बेकहम अपनी पत्नी विक्टोरिया और बॉलीवुड मेगा स्टार शाहरुख का  भी प्रॉपर्टी है। यानी अनंत अंबानी अब इनके नए पड़ोसी होंगे। बता दें कि दुबई अल्ट्रा-रिच के लिए एक पसंदीदा बाजार के रूप में उभर रहा है। 

अनंत अंबानी की संपत्ति
ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के मुताबिक, अनंत अंबानी की 93.3 अरब डॉलर है। आपको बता दें कि अनंत मुकेश अंबानी छोटे बेटे हैं। दुनिया के 11वें सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी अब 65 साल के हो गए हैं। ऐसे में वे धीरे-धीरे अपने बच्चों को बागडोर सौंप रहे हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com