Tuesday , January 31 2023

भाजपा की नेता और टिकटॉक स्टार की मौत को लेकर लगातार सस्पेंस गहरा  

भाजपा की नेता और टिकटॉक स्टार की मौत को लेकर लगातार सस्पेंस गहरा हो रहा है और परिवार ने मर्डर के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने भी इस मामले में मर्डर का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अब फैमिली का कहना है कि सोनाली फोगाट का मर्डर से पहले रेप होने का भी संदेह है। सोनाली फोगाट के परिजनों ने कहा कि उन्हें गोवा ले जाना भी एक साजिश का ही हिस्सा था। सोनाली के भाई रिंकू ने कहा कि गोवा में शूटिंग के लिए 24 अगस्त की तारीख तय थी, लेकिन होटल में कमरे 21 और 22 अगस्त के लिए बुक कराया गया था। 22 अगस्त को ही उत्तर गोवा के सेंट एंथनी अस्पताल में सोनाली फोगाट को ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

तब कहा गया था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है, लेकिन कुछ घंटों बाद ही परिजनों ने मौत की आशंका जताई। फिलहाल सोनाली फोगाट का शव दिल्ली पहुंच गया है और अब उनके हिसार स्थित घर ले जाया जा रहा है। सोनाली के भाई रिंकू ने कहा, ‘हम हमेशा मानते रहे कि इसमें कुछ गलत हुआ है और वही बात सामने आई है। अब तक हम इस मामले की जांच से संतुष्ट हैं। हम न्याय की मागं कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्य सोनाली के अंतिम संस्कार के बाद फैसला लेंगे कि इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की जाए या नहीं।

सोनाली का हुआ था यौन उत्पीड़न, किया जा रहा था ब्लैकमेल?

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनके ही दो सहयोगियों को अहम संदिग्ध माना जा रहा है। दोनों को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सोनाली के भाई का कहना है कि उनकी बहन का 3 साल पहले यौन उत्पीड़न का किया गया था। किसी ने उनके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था और फिर बेहोश होने पर घटना को अंजाम दिया था। उसके बाद से ही सोनाली फोगाट को ब्लैकमेल किया जा रहा था।

मौत से पहले किस रेस्तरां में डिनर के लिए गई थीं सोनाली

टिकटॉक स्टार के परिजनों का कहना है कि सोनाली को कर्लीज होटल में डिनर के लिए उनके दो सहयोगी लेकर गए थे। उन्हें बताया गया था कि इस रेस्तरां में हरियाणा एक आदमी काम करता है, जिससे मिलना है। रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स ने भी सोनाली फोगाट के डिनर के लिए आने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि सोनाली अपने दो सहयोगियों के साथ ही आई थीं, लेकिन उन्हें कोई स्टाफ नहीं जानता था। अन्य सभी कस्टमर्स की तरह ही उनसे भी बर्ताव किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के शव पर कई जख्मों के निशान मिले हैं। फिलहाल उनकी मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है। हिस्टोपैथोलॉजी और सेरोलॉजिकल रिपोर्ट्स को रख लिया गया है। 

परिवार से सोनाली फोगाट ने की थी परेशानी की बात?

शुरुआती रिपोर्ट्स में सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक से होने की बात कही गई थी, लेकिन परिवार के लोगों का कहना है कि वह हेल्दी और फिट थीं। ऐसे में उन्हें हार्ट अटैक नहीं हो सकता। फैमिली मेंबर्स का कहना है कि मौत से एक दिन पहले उन्होंने फोन पर कुछ परेशानी की बात की थी। यही नहीं परिवार का कहना है कि सोनाली की मौत के बाद हरियाणा स्थित उनके फार्म हाउस से कुछ चीजों को भी चुरा लिया गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com