Friday , March 29 2024

जानिए 26 August 2022 का राशिफल

मेष -आज का दिन शुभ है। प्रेम संबंध आज मजबूत होंगे। प्रेमी तरक्की कर सकता है। आपको लाभ भी मिल सकता है। आज आप अपनी वाणी और व्यवहार से मोहित होंगे। माता के सहयोग से विवाह का मामला बन सकता है।

वृषभ – आज आपके सितारे आपका साथ देने वाले हैं। आप अपनी पत्नी के साथ घरेलू मामलों पर चर्चा कर सकते हैं। लव पार्टनर को लेकर मन में संशय की स्थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन में पत्नी का सहयोग प्रशंसनीय रहेगा।

मिथुन -दांपत्य जीवन में विवाद बढ़ेगा। खर्च भी बढ़ेगा। प्रेमी का परिवार से परिचय हो जाए तो प्रेमी के परिवार को यह पसंद आ सकता है।

कर्क – रोमांस के लिए जोखिम उठा सकते हैं। हालांकि दिल की सुनना बेहतर साबित होगा। दांपत्य जीवन में उम्मीद से ज्यादा प्यार मिलने वाला है। अगर आप पहले से प्रेम संबंध में हैं तो आज का दिन पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए खास साबित हो सकता है।

सिंह-आज प्रेमी से ज्यादा बात नहीं कर पाएंगे, नई ऊर्जा और जोश से जुड़े मोबाइल पर पार्टनर से जुड़े रहें। प्रेम विवाह एक संयोग है। अगर आप अपने लव पार्टनर को अपना साथी बनाना चाहते हैं तो संबंध बनाने के लिए आज का दिन बेहतर है। अगर आप अकेले हैं तो अपने प्रेमी से मिलने का मौका मिल सकता है।

कन्या – लव लाइफ के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। नई गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताने जा रहे हैं। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा। पत्नी के साथ कुछ अनहोनी हो सकती है।

तुला -बैंक बैलेंस में वृद्धि हो सकती है लेकिन खर्च में भी वृद्धि होगी। कामकाजी जीवन साथी या साथी मिलने की संभावना है। और जीवन साथी की तरक्की हो सकती है। प्रेमी का पूरा सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास से काम लें। आप किसी ट्रिप पर जा सकते हैं और वहां आपको लव पार्टनर मिल सकता है।

वृश्चिक – लव लाइफ में बदलाव आने वाला है। दांपत्य जीवन में चल रही मधुरता में कमी आ सकती है। जो लोग शादी के इच्छुक हैं, उन्हें इसके लिए प्रस्ताव मिलेगा। पत्नी के स्वास्थ्य पर धन खर्च होगा।

धनु -आज जीवनसाथी की प्राप्ति हो सकती है। आप भावुक हो रहे हैं। पति-पत्नी के बीच आपसी समझ बढ़ेगी। किसी की वजह से। रिश्ते में गलतफहमी बढ़ सकती है, सावधान रहें।

मकर– लव लाइफ में चल रहा विवाद खत्म होगा। पारिवारिक जीवन में पत्नी से परेशानी हो सकती है। आज किसी पुरानी प्रेमिका से मुलाकात हो सकती है। पार्टनर की बातों को टालने से रिश्ते में दरार आ सकती है।

कुंभ-आज ही अपने प्रेमी को प्रपोज करें। आज आप अपने जीवन साथी के प्रति पूरी तरह समर्पित रहेंगे। वह आपकी भावनाओं का भी सम्मान करेगा। शादीशुदा जोड़े बच्चों के साथ अपने भविष्य की योजना बना सकते हैं।

मीन -प्रेम संबंध को आगे बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं। जीवनसाथी किसी बात को लेकर जिद्दी हो सकता है। पारिवारिक जीवन में पत्नी का सहयोग मिलने वाला है। लव पार्टनर के साथ शादी के लिए तैयार हो सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com