Friday , January 27 2023

वॉट्सऐप ग्रुप चैट में जबर्दस्त फीचर की होगी एंट्री  

वॉट्सऐप ग्रुप चैट में जबर्दस्त फीचर की एंट्री होने वाली है। इस फीचर के आने के बाद ग्रुप चैट में मेंबर्स के नाम की जगह आपको उनकी प्रोफाइल पिक्चर दिखेगी। कंपनी इस फीचर को जल्द रिलीज करने के मूड में है।

WhatsApp अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को पहले से बेहतर और मजेदार बनाने के लिए नए-नए फीचर लाता रहता है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कंपनी अब ग्रुप चैट के लिए एक जबर्दस्त फीचर रोलआउट करने की तैयारी कर रही है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को ग्रुप चैट में मेंबर्स के नाम की जगह उनकी प्रोफाइल पिक्चर दिखेगी। यह जानकारी वॉट्सऐप अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने दी। WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें इस नए फीचर की एक झलक दिखती है। 

रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप का नया अपडेट iOS के लिए बीटा वर्जन 22.18.0.72 में देखा गया है। WABetaInfo ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें आप देख सकते हैं कि ग्रुप चैट में नाम की जगह प्रोफाइल फोटो डिस्प्ले हो रहा है। वॉट्सऐप का यह फीचर सभी ग्रुप मेंबर्स के लिए बाइ डिफॉल्ट ऐक्टिव रहेगा। कंपनी का यह नया फीचर अभी डिवेलपिंग फेज में है। दुनिया भर के यूजर काफी समय से इस फीचर की मांग कर रहे थे। माना जा रहा है कि कंपनी iOS और ऐंड्रॉयड के बीटा वर्जन में टेस्ट करने के बाद इस फीचर का स्टेबल वर्जन रिलीज करेगी। 

ग्रुप चैटिंग के लिए आ रहा कम्युनिटीज फीचर
वॉट्सऐप आजकल कम्युनिटीज फीचर पर भी काम कर रहा है। इस फीचर के आने के बाद यूजर वॉट्सऐप कम्युनिटी के अंदर 10 सब-ग्रुप्स को ऐड कर सकेंगे। इसका फायदा यह होगा कि यूजर कम्युनिटीज के सभी मेंबर्स को एक बार में मेसेज भेज सकेंगे। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार कम्युनिटीज के 10 सब-ग्रुप्स में अधिकतम 512 मेंबर जोड़े जा सकते हैं।

इन यूजर्स के लिए रोलआउट हुआ फीचर
वॉट्सऐप का यह अपडेट बीटा वर्जन 2.22.19.3 के लिए रोलआउट किया जा रहा है। WABetaInfo की मानें तो कंपनी इस फीचर को कुछ सीमित बीटा टेस्टर्स के लिए रोलआउट कर रही है। बीटा टेस्टिंग पूरी होने के बाद इसके स्टेबल वर्जन को ग्लोबल यूजर्स के लिए रिलीज किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com