Friday , January 27 2023

आम आदमी पार्टी ने आज बुलाई विधायक दल की बैठक

आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को विधायक दल की बैठक बुलाई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बुधवार को पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) की हुई बैठक में यह फैसला लिया गया।

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकी हैं। खबरें हैं कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी इस दौड़ में हैं। हालांकि, अभी तक उम्मीदवारों को लेकर स्थिति साफ नहीं हो पाई है। इधर, दिल्ली में आम आदमी पार्टी आर-पार के मूड में नजर आ रही है। गुरुवार सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर विधायकों की बैठक होने जा रही है। जानते हैं देश-दुनिया की बड़ी खबरें।

कैसे राहुल गांधी से बेहतर अध्यक्ष साबित हो सकते हैं अशोक गहलोत, विस्तार से समझें
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर चर्चाएं हैं। हालांकि, ये चर्चाएं फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स तक ही हैं, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह दांव मुश्किलों से जूझ रही पार्टी के लिए फायदेमंद हो सकता है। वहीं, अगर राजनीतिक स्थिति को देखें, तो वायनाड सांसद राहुल गांधी मुकाबले गहलोत इस पद के लिए ज्यादा फिट नजर आते हैं।

BJP vs AAP in Delhi: आर-पार के मूड में आप, आगे की लड़ाई के लिए आज बनाएगी रणनीति; केजरीवाल ने बुलाई बैठक
आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को विधायक दल की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बुधवार को पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) की हुई बैठक में यह फैसला लिया गया। बैठक केजरीवाल के आवास पर सुबह 11 बजे होगी, जिसमें दिल्ली के मौजूदा हालात पर आगे की रणनीति को लेकर चर्चा होगी। बुधवार को हुई पीएसी बैठक में मौजूदा राजनीतिक हालात और भाजपा की ओर से दिल्ली की सरकार गिराने के प्रयासों की बात कहते हुए निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया। 

नितिन गडकरी को BJP संसदीय बोर्ड से हटाने में RSS की थी सहमति, जानें शिवराज सिंह चौहन को क्यों किया बाहर
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने कद्दावर नेता और नरेंद्र मोदी कैबिनेट में परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पार्टी के संसदीय बोर्ड से हटाने का आश्चर्यजनक फैसला कर लोगों को चौंका दिया था। हालांकि, कहा जा रहा है कि इस निर्णय में आरएसएस नेतृत्व की भी सहमति थी। बीजेपी और संघ दोनों ही गडकरी के हालिया बयानों और टिप्पणी करने की प्रवृत्ति से नाराज था।

भारत-पाकिस्तान के ग्रुप में इस टीम ने बनाई जगह, साफ हुआ एशिया कप 2022 का शेड्यूल, यहां जानें पूरी डिटेल
एशिया कप क्वालीफायर 2022 के जरिए हांग कांग ने भारत और पाकिस्तान के ग्रुप ए में जगह बना ली है। इस टीम के क्वालीफाई करने के साथ 27 अगस्त से शुरू हो रहे इस बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट का शेड्यूल साफ हो गया है। हांग कांग अपना पहला मुकाबला भारत से 31 अगस्त को खेलेगी, वहीं पाकिस्तान के खिलाफ उनका मैच 2 सितंबर को होगा। इस टीम ने क्वालीफायर राउंड के तीनों मुकाबले जीतकर ग्रुप ए में जगह बनाई है।

डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ को शुरू से ही दर्शकों का प्यार मिलता रहा है। ऐसे में अब इसका 10वां सीजन आ रहा है। 5 साल बाद अब ‘झलक दिखला जा’ का 10वां सीजन प्रीमियर के लिए तैयार है।  3 सितंबर से शनिवार और रविवार रात 8 बजे, कलर्स पर ‘झलक दिखला जा 10’ शुरू होगा और इसके प्रोमोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए फैन्स और सेलेब्स काफी एक्साइटिड हैं। शो को इस बार करण जौहर , नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित जज करेंगे, जबकि मनीष पॉल शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com