Saturday , February 4 2023

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म हड्डी का लुक चर्चा में

नवाजुद्दीन सिद्धीकी की फिल्म हड्डी का मोशन पोस्टर रिलीज होने के बाद हर कोई उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से कर रहा है। अब खुद अर्चना इस पर रिऐक्ट किया है। उनका कहना है कि यह उनके लिए कॉम्प्लिमेंट है।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म हड्डी का लुक चर्चा में है। नवाज का मेकओवर देखकर हर कोई हैरान है। वह एकदम पहचान में ही नहीं आ रहे। सबसे मजेदार बात है कि लोग उनके लुक को अर्चना पूरन सिंह से कंपेयर कर रहे हैं। नवाज ने इसका मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है तो ज्यादातर कमेंट्स में उनकी तुलना नवाज से की गई। यह बात जब अर्चना तक पहुंची तो उन्होंने इस पर रिऐक्ट किया है। 

बोलीं- कपिल के शो पर था ये लुक

अर्चना पूरन सिंह खुद पर किए हर मजाक को स्पोर्टली लेती हैं। यह बात कपिल शर्मा के शो पर भी देखी जा चुकी है। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक को लोग उनके जैसा बता रहे हैं इस पर उन्होंने जवाब दिया है। अर्चना ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, हेयरस्टाइल है जिसकी वजह से लोग मेरी उनसे तुलना कर रहे हैं। मैं कपिल शर्मा शो की शुरुआत में इस साइड पार्टिंग वाले लुक में दिखाई देती थी। जब उनसे पूछा गया कि इस कम्पेरिजन के बारे में वह कैसा फील कर रही हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैं बस इतना कह सकती हूं कि नवाज से तुलना होना बड़ा कॉम्प्लिमेंट है। 

2023 में रिलीज होगी फिल्म

हड्डी के मोशन पोस्टर में नवाज गाउन पहने स्टाइल में नजर आ रहे हैं। उनके पास एक लोहे की छड़ रखी है। रॉड के साथ हाथ पर भी खून दिख रहा है। फिल्म की शूटिंग हो रही है। यह 2023 में रिलीज होगी। फिल्म  में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार का नाम भी हड्डी होगा। फिल्म क्राइम ड्रामा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com