Friday , April 19 2024

जानिए 23 अगस्त 2022 का राशिफल: हनुमानजी की पूजा से शुरू किया गया कार्य लाभकारी सिद्ध होगा, परेशानियां दूर होंगी

 मेष- नई चीजों में व्यस्त रहें और बेकार बैठने से बचें. नई शुरुआत के लिए आपको थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। लेकिन आने वाले समय में आर्थिक लाभ शुभ रहेगा। प्रेम-संबंध का मामला है तो परिवार वालों की सलाह लेने में संकोच न करें। पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा। प्रेम प्रसंग की स्थिति गंभीर हो सकती है। प्रेम के मामलों में भावुक होकर निर्णय लेना उचित नहीं होगा। नए संबंध बनाने से बचें।

वृष- आज नौकरीपेशा लोगों को काम में सफलता मिलेगी. व्यापारियों को आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। ऑफिस में आज आपको सबका सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी की इच्छा के अनुसार कोई काम पूरा होने से जीवनसाथी आपसे प्रसन्न रहेगा।

मिथुन- आज व्यापार स्थल पर उच्च अधिकारी के साथ सावधानी से चलेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। विवाद परेशानी का कारण बन सकते हैं। विदेशी रिश्तेदारों से शुभ समाचार प्राप्त होगा। अचानक धन लाभ हो सकता है।

कर्क- आमदनी अच्छी होगी लेकिन फालतू के कार्यों पर अंकुश लगाना होगा. करियर में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कड़ी मेहनत के बाद आप परिस्थितियों पर काबू पाने में सफल रहेंगे।

सिंह (Leo)- आज आपका रुझान किसी नए काम की ओर हो सकता है। करियर के मामले में कुछ चीजें बेहतर होने की संभावना है। आप व्यवसाय में एक नए समूह में शामिल होने पर विचार कर सकते हैं। लेकिन कोई भी सौदा करते समय आपको सावधानी से आगे बढ़ना चाहिए।

कन्या- आज आपको कोई ऐसा निवेश प्रस्ताव मिल सकता है, जिससे आपको भविष्य में लाभ होगा. कुछ लोगों का ध्यान आप पर रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रगति कुछ बाधाओं के कारण अटक सकती है, बस धैर्य रखें। रचनात्मक कार्यों और नए विचारों के लिए समय बहुत अच्छा है।

तुला- आज सकारात्मक विकास संभव है और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. अगर आप नौकरी बदलना चाहते हैं या नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आप निराश नहीं होंगे। आर्थिक क्षेत्र में अचानक लाभ के प्रबल संकेत हैं। जो छात्र परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

वृश्चिक- आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। ऑफिस में आपको कोई नया काम मिल सकता है, जिसे पूरा करने में आप सफल रहेंगे। परिवार के साथ मस्ती भरा समय बिताएंगे। आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

धनु- आज लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी. हनुमानजी की पूजा से शुरू किया गया कार्य लाभकारी सिद्ध होगा। अनुभवी लोगों से आज ही जुड़ने की कोशिश करें और जानें कि उन्हें क्या कहना है।

मकर- आमदनी के लिए सप्ताह बेहतर रहेगा. यात्रा का परिणाम सुखद रहेगा। मीडिया, ग्लैमर, एडवाइजरी, शिक्षा आदि से जुड़े कार्य करने वालों को अधिक सफलता मिलेगी।

कुंभ- जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे. कार्यक्षेत्र के कुछ लोगों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आज आय के नए रास्ते खुलेंगे। कुछ दिनों से रुका हुआ काम आज पूरा होगा। इस राशि के कॉमर्स छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा।

मीन राशि- सामान्य तौर पर आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा. अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन उन मामलों में शामिल होने से बचें जिनका आपसे कोई लेना-देना नहीं है। एक सुखद और शानदार शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भरा हो सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com