Tuesday , July 16 2024

जानिए आख्गिर किसने धमकाया उर्फी जावेद को

ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद का फैशन जितना बोल्ड है उतना ही बेबाक उनका अंदाज देखने के लिए मिलता है। तभी तो उर्फी जावेद बातों को बर्दाश्त नहीं करतीं और बेखौफ अपनी राय सोशल मीडिया पर रख रही है। उर्फी जावेद को पर्सनली कई सारी हेट मेल्स ही रिसीव होती है, यदि उर्फी उन्हें धमकाने वालों से डील करना बहुत अच्छे से जानती हैं। 

उर्फी जावेद को किसने धमकाया?: उर्फी जावेद को एक बार फिर से धमकी मिलना शुरू हो गई है।  ग्लैमर गर्ल को किसी शार्प शूटर का वीडियो भेजकर धमकाने का प्रयास किया गया है। इस पूरी घटना को उर्फी जावेद की इंस्टा स्टोरी अच्छे से बयां करती है। उर्फी जावेद ने उन्हें धमकाने वाले शख्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। तो चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

आधी रात को किया वीडियो कॉल: उर्फी को आधी रात को किसी शख्स का वीडियो कॉल आ गया है। उर्फी ने फोन नहीं पिक किया तो शख्स ने गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर के गिरफ्तार होने का वाडियो साझा कर दिया है। इस वीडियो को देख उर्फी जावेद ने शख्स से पूछा कि वो कौन है और क्यों रात में वीडियो कॉल करने में लगा हुआ है। उर्फी ने शख्स को साफ हिदायत देते हुए बोला है कि उन्हें वीडियो कॉल न करें। ऐसा करने की उसकी हिम्मत कैसे हो गई।

मुझे डरा नहीं सकते, बोलीं उर्फी: जिसके उपरांत उर्फी जावेद ने भड़कते हुए बोला है- मुझे डरा नहीं सकते। ये शार्प शूटर के वीडियो भेजकर। इस पूरी चैट से इतना तो साफ है उर्फी जावेद पंगा लेने से डरती नहीं हैं। बीते दिनों उन्होंने ओबेद की पोल खोली थी वो उर्फी को हैरेस कर रहा था। उर्फी से वीडियो सेक्स की मांग कर रहा है। उर्फी की शिकायत  के उपरांत उसे जेल में डाला गया था। मगर अब वो रिहा हो चुका है और उर्फी ने इस पर आपत्ति भी व्यक्त की है।

उर्फी जावेद ने सही ही कहा, उन्हें कोई नहीं डरा पाएगा। उर्फी जावेद आए दिन हेट कमेंट्स और ट्रोलिंग को झेलना पड़ रहा है। इसलिए ये धमकियां उर्फी को डराती नहीं है बल्कि उनके इरादों को और बुलंद करती है। जैसा बीते दिनों उर्फी जावेद ने पत्थरों से बनी ड्रेस पहनकर उन्हें पत्थर मारने की ख्वाहिश रखने वालों को मुंहतोड़ जवाब भी दे डाला है। पत्थर से बनी रिवीलिंग ड्रेस को बनाने का आइडिया उर्फी जावेद को उनके हेटर्स से ही मिला था। हेटर्स को उर्फी जावेद का यूं जवाब देना लोगों को बहुत पसंद आया था।  मानना पड़ेगा उर्फी में दम तो है। वे हर सिचुएशन से अकेले लड़ने की हिम्मत रखती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com