Saturday , May 25 2024

कॉफी विद करण का प्रोमो एक बार फिर चर्चा में

कॉफी विद करण का प्रोमो एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार करण के काउच पर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी होंगे। दोनों ने करण जौहर के सवालों के काफी मस्तीभरे जवाब दिए।

कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इस बार शो के गेस्ट हैं प्रीति और कबीर सिंह यानी कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर। शो की झलक देखकर लग रहा है कि एपिसोड काफी मसाले वाला होने वाला है। सिद्धार्थ करण के सवालों का काफी बिंदास अंदाज में जवाब देते नजर आए। वहीं कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप की हिंट दी। वहीं शाहिद ने इशारा किया कि इस साल के आखिर में कियारा  आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

शाहिद के जवाब ने करण को किया दंग

करण जौहर ने कॉफी विद करण शो का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, यह जोड़ी अपनी ऑनस्क्रीन प्रजेंस से हर किसी का दिल पिघला चुकी है लेकिन काउच पर वे जितना कैंडिड हो सकते थे दिखे। करण शाहिद से पूछते हैं, आपका सबसे सेक्सी फीचर कौन सा है? इस पर शाहिद ने जवाब दिया, इस वक्त कैमरा पर नहीं दिख रहा है। वहीं शाहिद और करण ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर कियारा को छेड़ने की पूरी कोशिश की। 

शादी की ओर था शाहिद का इशारा?

कियारा ने शाहिद को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर बोलीं, न तो मैं इनकार कर रही हूं और न ही एक्सेप्ट कर रही हूं। करण ने पूछा कि क्या वे दोनों क्लोज फ्रेंड्स हैं। इस पर कियारा बोलीं कि हां वे क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं। इस पर शाहिद बोले कि दोनों खूबसूरत कपल है, वहीं करण बोले कि बच्चे कमाल के होंगे। शाहिद ने कुछ ऐसा कहा जिसे लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की हिंट मान रही हैं। शाहिद बोलते हैं, इस साल के आखिर में बड़े अनाउंसमेंट के लिए तैयार रहिए और यह फिल्म नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com