Tuesday , July 16 2024

बिग बॉस 16 को लेकर खबरों का बाजार गर्म, जानिए कौन करेगा होस्ट

बिग बॉस 16 को लेकर खबरों का बाजार गर्म होने लगा है। अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान की भारी फीस के चलते मेकर्स ने अपना फैसला बदला है और अब रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर सकते हैं।

बिग बॉस 16 को लेकर खबरों का बाजार गर्म होने लगा है। एक ओर जहां शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अलग- अलग खबरें सामने आ रही हैं तो दूसरी ओर हाल ही में ऐसा कहा गया था कि शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे और इस बार उन्हें एक हजार करोड़ रुपये फीस मिल रही है। हालांकि अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान की भारी फीस के चलते मेकर्स ने अपना फैसला बदला है और अब रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर सकते हैं।

रोहित शेट्टी कर सकते हैं होस्ट
बता दें कि बीते कुछ वक्त में सलमान खान और बिग बॉस 16 को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। सलमान ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे। इसके बाद खबरें आईं कि सलमान ने शो के लिए 1000 करोड़ फीस मांगी है, और मेकर्स 800 करोड़ पर डील लॉक कर सकते हैं। वहीं अब टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान की भारी फीस के चलते बात बन रही है और ऐसे में अब मेकर्स रोहित शेट्टी को कॉन्टेक्ट कर रहे हैं। हालांकि इस पर कोई भी अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

बिग बॉस 16 में नजर आ सकते हैं ये सेलेब्स
बता दें कि बिग बॉस के बारे में अक्सर अंदर की खबरें देने वाले सोशल मीडिया हैंडल द खबरी ने बिग बॉस 16 को लेकर अपडेट्स देना शुरू कर दिया है। द खबरी के मुताबिक 7 ऐसे नाम हैं, जिनसे कलर्स की पॉजिटिव बातचीत चल रही है और काफी हद तक उम्मीद है कि ये सात सेलेब्स शो का हिस्सा बन सकते हैं। देखें लिस्ट…

1. कनिका मान
2. ट्विंकल कपूर
3. मुनव्वर फारूकी
4. विवियन डीसेना
5. फैसल शेख
6. शिविन नारंग
7. फरमानी नाज

बिग बॉस के फैन्स हुए एक्साइटिड
बता दें कि अभी तक की लिस्ट को देखकर ही सोशल मीडिया यूजर्स और बिग बॉस के फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं। एक ओर जहां लिस्ट में तीसरे नंबर पर मौजूद मुनव्वर को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए दर्शक एक्साइटिड हैं तो दूसरी ओर कनिका मान और विवियन डीसेना के फैन्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सबके बीच फरमानी नाज का नाम भी दर्शकों के लिए शो का क्रेज और बढ़ा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com