Sunday , July 21 2024

पंजाब में सुरक्षा कड़ी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

पंजाब में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के मोहाली दौरे से पहले पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) ने साजिश रची है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोहाली दौरे से पहले पंजाब आईएसआई की पंजाब को दहलाने की साजिश पर यह अलर्ट जारी हुआ. देश की खुफिया एजेंसियों ने एक महत्वपूर्ण अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) ने चंडीगढ़ और मोहाली में आतंकी हमले की साजिश रची रही है. अलर्ट के मुताबिक, आतंकी चंडीगढ़ और मोहाली में आतंकी हमला कर सकते हैं. आतंकी बस स्टैंड को निशाना बना सकते हैं.

पंजाब को दहलाने की साजिश

बता दें कि खुफिया एजेंसियों ने स्टेट पुलिस, जीआरपी और स्टेट इंटेलिजेंस एजेंसी को आपस में कॉर्डिनेशन बनाकर इनपुट पर काम करने को कहा है. खुफिया एजेंसियों के हवाले से बड़ी खबर है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने पंजाब को दहलाने की बड़ी साजिश रची है.

पंजाब के 10 नेता आतंकियों के निशाने पर

जान लें कि पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट है. आईएसआई (ISI) ने चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की साजिश रची है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि पंजाब के 10 नेता आतंकियों ने निशाने पर हैं. केंद्र सरकार उनको सुरक्षा मुहैया करा सकती है.

पीएम के दौरे को लेकर अलर्ट पर एजेंसियां

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोहाली दौरे को लेकर एजेंसियां अलर्ट हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. आईएसआई का जिन लोगों से लिंक है उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com