Thursday , April 18 2024

राजधानी मुंबई से बड़ी खबर आई सामने, आतंकी हमले की दी धमकी

मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूम में एक धमकी भरा फोन आया है. विदेश से आए इस फोन पर धमकी दी गई कि मुंबई में 26/11 जैसा दूसरा हमला होने वाला है.

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है. मुंबई में आतंकी हमले की धमकी दी गई है. मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूम में धमकी भरा फोन आया, जिसमें कहा गया कि मुंबई में 26/ 11 जैसा एक दूसरा हमला होगा. ये फोन विदेश से आया. इसके साथ ही व्हाट्स आप के जरिए धमकी भरे संदेश मिले.

‘मुंबई को उड़ाने की तैयारी’

धमकी भरे इस मैसेज को किसी विदेशी नंबर से भेजा गया है. मैसेज में लिखा है ‘मुबारक हो मुंबई में हमला होने वाला है. ये 26/11 की नई ताजी याद दिलाएगा. इस मैसेज में बताया गया है कि 6 लोग हैं जो भारत में जो इस काम को अंजाम देंगे. धमकी देने वाले ने आगे लिखा है कि मुंबई को उड़ाने की तैयारी कर रहे हैं. मैं पाकिस्तान से हूं. अगर लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश करोगे को बाहर का दिखाएगा. हम लोगों का कोई ठिकाना नहीं है.

उदयपुर जैसा कांड दोहराने की धमकी

धमकी देने वाले ने कुछ नंबर भी शेयर किए हैं. उसने लिखा है कि इसलिए मैनें पहले ही आपको इंडिया के नंबर दे दिए हैं. मैसेज में आगे कहा गया है कि उदयपुर जैसा सर तन से जुदा वाला कांड भी हो सकता है. फिलहाल मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. साथ ही दूसरी एजेंसियों को भी इसकी जानकारी दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com