Wednesday , February 21 2024

एयरपोर्ट पर सुरक्षा में चूक, फेक पासपोर्ट बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर सुरक्षा में चूक मामला सामने आया है. पुलिस ने फेक पासपोर्ट बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गैंग को दिल्ली पुलिस मुंबई से गिरफ्तार करके लाई है.

राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने कबूतरबाजी का किंग कहे जाने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. IGI पुलिस स्टेशन ने फेक पासपोर्ट बनाकर विदेश भेजने वाले गैंग को पकड़ा है.

मास्टरमाइंड समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस गैंग के मास्टरमाइंड जाकिर शेख समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली IGI एयरपोर्ट की DCP तनु शर्मा के नेतृत्व में टीम बनाकर इस गैंग को पकड़ा है. इस गैंग को दिल्ली पुलिस मुंबई से गिरफ्तार करके लाई है.

फेक पासपोर्ट बनाने का सामान बरामद

आरोपियो के पास से दिल्ली पुलिस को फेक पासपोर्ट बनाने का सामान मिला है. पुलिस ने इनके पास से करीब 300 से ज्यादा फेक पासपोर्ट और ज्यादातर देशों की नकली स्टाम्प बरामद की है. ये आरोपी शातिराना तरीके से साल 2008 से इस गैंग को चला रहा है, जो अब कई करीब 100 लोगों को फेक पासपोर्ट के जरिए विदेश भेज चुका है.

मास्टरमाइंड बड़ी मूवी में लगाता था पैसा

इस गैंग का मास्टरमाइंड बड़ी मूवी में भी पैसा लगाता है. इस गैंग के पास से पुलिस ने 325 पासपोर्ट, 1000 रबड़ स्टाम्प, 175 वीजा, 77 वायो पेज, 12 प्रिंटर और 2 फोटो पॉलीमर मशीन बरामद की है. पुलिस ने मास्टरमाइंड जाकिर शेख के अलावा रवि और जमील नाम के आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com