Saturday , January 28 2023

सोमी अली ने बिना नाम लिए कथित तौर पर सलमान खान पर लगाए आरोप

सोमी अली ने बिना नाम लिए कथित तौर पर सलमान खान पर आरोप लगाए हैं। सोमी ने मैंने प्यार किया का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ये शख्स महिलाओं संग मारपीट करता है, इसे पूजना बंद करो।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अलग अलग वजहों से खबरों में रहते हैं। वहीं कई बार वो सोमी अली द्वारा लगए गए आरोपों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर सोमी अली ने बिना नाम लिए कथित तौर पर सलमान खान पर आरोप लगाए हैं। सोमी ने मैंने प्यार किया का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ये शख्स महिलाओं संग मारपीट करता है, इसे पूजना बंद करो। सोमी का ये पोस्ट चर्चा में आ गया है।

क्या है सोमी अली का सोशल मीडिया पोस्ट
सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। सोमी के इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया का पोस्टर शेयर किया है, जिस में सलमान खान के साथ ही भाग्यश्री नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ सोमी ने कैप्शन में लिखा, ‘महिलाओं संग मारपीट करने वाला, और सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि कई और भी। इसको पूजना बंद करो प्लीज। ये मानसिक रूप से बीमार है।’ बता दें जिस अकाउंट से ये पोस्ट किया गया है वो वेरिफाइड नहीं है, लेकिन इसे ही सोमी का असली इंस्टा अकाउंट कहा जाता है।

नहीं लिया सलमान खान का नाम
बता दें कि सोमी ने इस पोस्ट में सिर्फ पोस्टर शेयर किया है, वहीं कैप्शन में उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिखा है, हालांकि सोमी पहले भी कई बार सलमान परआरोप लगा चुकी हैं, ऐसे में कहा जा रहा है कि इस बार भी उन्होंने सलमान का ही जिक्र किया है। इसके अलावा सोमी ने अपने इस इंस्टा पोस्ट में कमेंट्स को लिमिटिड रखा है, यानी हर कोई उनके इस पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकता है।

ऐश्वर्या को टैग कर किया पोस्ट
याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सोमी ने बिना नाम लिए सलमान खान पर निशाना साधा है। इससे पहले भी सोमी कई बार ऐसा कर चुकी हैं। मार्च में सोमी ने  सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का सिलआउट फोटो शेयर करते हुए लिखा था,’बॉलीवुड का हार्वी विंस्टन। तुम एक दिन एक्सपोज होगे। जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया एक दिन वो बाहर आएंगी और अपनी सच्चाई शेयर करेंगी, जैसे ऐश्वर्या राय…’। अपने पोस्ट में सोमी ने ऐश्वर्या को भी टैग किया था। याद दिला दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि रिलेशनशिप के दौरान सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के साथ सेट पर मारपीट की थी।

सलमान के लिए आई थीं भारत
गौरतलब है कि सोमी अली ने कुछ इंटरव्यूज में ऐसा दावा किया है कि वो सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन एक्टर ने उन्हें धोखा दिया। सोमी का कहना था कि वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। उनकी अब सलमान से बात नहीं होती। सोमी अली पहले कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि वह भारत सिर्फ सलमान खान से शादी करने के लिए आई थीं। वह 1991 से 1998 तक हिंदी फिल्मों में नजर आईं। सलमान से ब्रेकअप के बाद वह 1999 में यूएस चली गई थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com