Friday , January 27 2023

अब ट्रांसपेरेंट लुक वाला Nothing Phone 1 खरीदने के लिए खर्च करने पड़ेंगे इतने पैसे

भारतीयों को अब ट्रांसपेरेंट लुक वाला Nothing Phone 1 खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे, ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने इसकी कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी ने गुरुवार को घोषणा की है।

भारतीयों को अब ट्रांसपेरेंट लुक वाला Nothing Phone 1 खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे, ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने इसकी कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी ने गुरुवार को घोषणा की कि भारत में नथिंग फोन 1 के सभी वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन की कीमत में बढ़ोतरी करेंसी एक्सचेंज रेट्स में उतार-चढ़ाव समेत अन्य कारणों से की गई है। स्मार्टफोन को पिछले महीने भारत सहित वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था। फोन एक ट्रांसपेरेंट बैक पैनल के साथ आता है जिसमें चमकने वाली एलईडी लाइट्स लगी हैं। फोन में 6.55-इंच OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिप मिलता है।

अब इतनी है Nothing Phone 1 की कीमत
नथिंग के अनुसार, भारत में नथिंग फोन 1 की कीमत अब बेस 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 33,999 रुपये से शुरू होगी। अब इसका 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 36,999 रुपये और टॉप-ऑफ-द-लाइन 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 39,999 रुपये में मिलेगा। यानी सभी वेरिएंट अब लॉन्च कीमत से 1,000 रुपये महंगे हो गए हैं।

कंपनी ने बताया कि नए कीमत आज से लागू होगी लेकिन आर्टिकल लिखते समय तक फ्लिपकार्ट पर फोन पुरानी कीमतों के साथ ही लिस्टेड था। हो सकता है कि नई कीमतें जल्द ही रिफलेक्ट होने लगेंगी।

नथिंग ने अपने बयान में लिखा “जब से हमने फोन (1) का निर्माण शुरू किया है, तब से बहुत कुछ बदल गया है, जिसमें आर्थिक कारण जैसे करेंसी एक्सचेंज रेट में उतार-चढ़ाव और बढ़ती कंपोनेंच कॉस्ट शामिल हैं। मौजूदा माहौल को देखते हुए हमें अपनी कीमतों में बदलाव करना पड़ा है।”

Nothing Phone 1 की बेसिक स्पेसिफिकेशन
नथिंग फोन 1 में 6.55-इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले 120Hz एडैप्टिव रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ है। हुड के तहत, स्मार्टफोन एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिप के साथ आता है जिसे 12GB तक LPDDR5 रैम के साथ जोड़ा गया है। इसमें दो 50-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सामने की तरफ 16-मेगापिक्सेल कैमरा है। नथिंग फोन 1 में 256GB तक का UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है। नथिंग फोन 1 में 4500mAh की बैटरी है जो 33W वायर्ड चार्जिंग, 15W क्यूई वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अन्य फीचर्स में फेस रिकॉग्निशन, वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP53 रेटिंग, डुअल स्टीरियो स्पीकर, तीन माइक्रोफोन और पर्सनलाइज्ड लाइटिंग इफेक्ट के साथ ग्लिफ इंटरफेस शामिल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com