Sunday , July 21 2024

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों के लिए राहत भरी खबर आई सामने

हार्ट अटैक के बाद दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों के लिए थोड़ी राहत भरी खबर आई है।

मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, एम्स में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ा सुधार हुआ है। उनका शरीर प्रतिक्रिया दे रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक, राजू श्रीवास्वत के हाथ-पैर प्रतिक्रिया कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के परिवार ने भी इस ताजा हेल्थ अपटेड पर संतुष्टि जताई है।

परिजनों का कहना है कि 10 अगस्त से राजू श्रीवास्वत बेहोश है और वेंटिलेटर पर हैं, ऐसे में शरीर में हरकत अच्छी खबर है। परिवार के लोग भी चाहते हैं कि राजू पूरी तरह से ठीक होकर अपने लाखों प्रशंसकों को हंसाने का काम करें।

बता दें कि दिल्ली के जिम में कसरत करने के दौरान 10 अगस्त की सुबह हार्ट अटैक आने के चलते राजू श्रीवास्वत गिर पड़े थे। इसके बाद उन्हें तत्काल ही दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया। यहां पर हालात को देखते हुए राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त से ही आइसीयू में वेेंटिलेटर पर रखा गया है।

दिल्ली में मौजूद राजू श्रीवास्तव के भतीजे मयंक कौशल ने बताया कि चाचा की तबीयत में हल्का सुधार है। उन्हें 10 अगस्त के बाद से होश नहीं आया है, यह भी चिंता का विषय है। मयंक कौशल ने इस बात पर जरूर तसल्ली जताई है कि डाक्टरों के अनुसार, चाचा (राजू श्रीवास्वत) के हाथ-पैर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

अस्पताल जाते हैं परिवार के लोग

मयंक कौशल ने बताया ने परिवार के लोग एम्स जाते हैं और राजू श्रीवास्तव को देख आते हैं। मरीज के करीब जाने की इजाजत नहीं है, क्योंकि वह आइसीयू में भर्ती है और वेंटिलेटर पर हैं, ऐसे में हमारी कोशिश रहती है कि दूर से ही उन्हें देख लें।

कामेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार के बावजूद फिलहाल वेंटिलेटर पर

डाक्टरों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की हालत में हल्का सुधार है, लेकिन वह अब भी वेंटिलेटर पर ही हैं। इस बीच यह भी कहा जा रहा है कि हालात में लगातार सुधार दिखाई दिया तो वेंटिलेटर से हटाने का निर्णय डाक्टर ले सकते हैं, लेकिन जल्दबाजी नहीं की जाएगी।

राजू श्रीवास्तव के प्रबंधक नितीश सोनी ने बताया कि  मामूली रूप से ही राजू के हाथ पैर प्रतिक्रिया कर रहे हैं। यह राहत की बात है। परिवार के साथ-साथ उनके प्रशंसकों के लिए भी राहत की खबर है। नितीश की मानें तो डाक्टरों का कहना है कि उन्हें होश में आने में करीब एक सप्ताह का समय लगेगा।

गौरतलब है कि 58 वर्षीय राजू को बुधवार को मेजर हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां उसी दिन डाक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी कर स्टेंट डाला था। लेकिन, तभी से वह बेहोश हैं। उन्हें एम्स में वेंटिलेटर पर सात दिन हो चुके हैं। 8वें दिन भी राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com