Saturday , April 20 2024

फ्लिपकार्ट ने सेल के बाद जारी किया डेटा, जानिए किस ब्रांड के फोन्स बिके सबसे ज्यादा

ऑनलाइन शॉपिंग का चलन काफी बढ़ गया है और फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेजन (Amazon) जैसे प्लेटफॉर्म्स को लोग काफी पसंद करते हैं, खासकर कि तब जब इन प्लेटफॉर्म्स पर सेल चल रही होती है. हाल ही में, स्वतंत्रता दिवस पर फ्लिपकार्ट ने सेल जारी की थी जिसमें स्मार्टफोन्स और दूसरे गैजेट्स समेत कई प्रोडक्ट्स खरीदे गए. फ्लिपकार्ट ने सेल के बाद एक डेटा जारी किया है जिसमें बताया गया है कि सेल के दौरान किस स्मार्टफोन ब्रांड के फोन्स को सबसे ज्यादा पसंद किया गया और खरीदा गया.. 

Flipkart Sale में इस स्मार्टफोन ब्रांड का रहा दबदबा 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) की स्वतंत्रता दिवस वाली सेल में जिस समर्टफोन ब्रांड का सबसे ज्यादा दबदबा रहा, वो ऐप्पल (Apple), सैमसंग (Samsung) या शाओमी (Xiaomi) नहीं बल्कि पोको (POCO) है. इस ब्रांड के फोन्स कई प्राइस ब्रैकेट्स में सबसे ज्यादा पसंद किये गए और बिके भी. 6 से 10 अगस्त के लिए आयोजित Flipkart Big Billion Days Sale में इस ब्रांड के फोन्स सबसेर ज्यादा खरीदे गए हैं. 

सबसे ज्यादा बिके ये Smartphones

सेल के दौरान सभी स्मार्टफोन्स में, जनरली, POCO C31 सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन था. आपको बता दें कि 10 हजार रुपये से 15 हजार रुपये के बीच की प्राइस रेंज में जो फोन मॉडल सबसे ज्यादा खरीदा गया, वो POCO X4 Pro था. इसके अलावा, 15 से 20 हजार रुपये के प्राइस सेगमेंट में POCO M4 Pro की बिक्री सबसे ज्यादा हुई है.

कंपनी ने किया ऐसा ट्वीट 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बात की सूचना खुद स्मार्टफोन कंपनी पोको (POCO) की तरफ से आई है. हाल ही में, पोको इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ये ट्वीट किया है कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) की स्वतंत्रता दिवस वाली सेल यानी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) के दौरान पोको के फोन्स सबसे ज्यादा बिके हैं. 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com