Friday , January 27 2023

जामिया के नूर नगर मे दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद है और पूरी राजधानी छावनी में तब्दील हो गई है, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात हैं। लेकिन इसके बाद भी अपराधियों में खौफ नहीं है और आपराधिक प्रवृत्ति के लोग सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसका ताजा मामला दिल्ली के जामिया नगर इलाके से सामने आया है। 

दरअसल, जामिया के नूर नगर एरिया मे दिनदहाड़े वासिफ नामक एक  युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वासिफ को अपराधियों ने तीन गोली मारी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल वासिफ का शव पोस्टमार्टम के लिए होली फैमिली हॉस्पिटल में रखा गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इस घटना के बाद आस-पास के लोग डरे हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ओखला के रहने वाले वासिफ को बदमाशों ने शाम 5 बजे उस समय गोली मार दी, जब वो घर से बाहर किसी काम से बाहर निकले थे।

40 साल के वासिफ यहां अपने परिवार के सात रहते थे। पुलिस वासिफ के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है, ताकि पता चले कि उनकी किसी से क्या रंजिश थी और हत्या की वारदात को क्यों अंजाम दिया गया। पुलिस की एक टीम इलाके में लगे CCTV फुटेज खंगालने में लगी हुई है। भीड़ भाड़ वाले इलाक़े में हुए इस हत्या की वारदात से लोग दहशत में हैं। परिजन होली फैमिली अस्पताल में मौजूद हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com