Friday , March 29 2024

इंग्लैंड के कई हिस्से सूखे और भीषण गर्मी का कर रहे सामना

हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं थी, जिसमें स्विमिंग पूल के निर्माण का कार्य नजर आ रहा है। तस्वीरें सामने आती हैं सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी का दौर जारी है।

इंग्लैंड के कई हिस्से सूखे और भीषण गर्मी का सामना कर रहे हैं। इसी बीच ब्रिटेन में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी कर रहे भारतीय मूल के ऋषि सुनक विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। खबर है कि पानी की किल्लत के बीच वह घर में करोड़ों रुपये के स्विमिंग पूल का निर्माण करा रहे हैं। इससे पहले भी महंगी क्रॉकरी में चाय सर्व करने के चलते भी सुनक परिवार विवादों में आ गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनक 4 लाख पाउंड (भारतीय मुद्रा में करीब 3.8 करोड़ रुपये) खर्च कर स्विमिंग पूल तैयार करा रहे हैं। खबर है कि वह पत्नी अक्षता मूर्ति अपने दो बच्चों के साथ नॉर्थ यॉर्कशर स्थिति इस घर में वीकेंड का मजा लेने आते हैं। कुछ अन्य रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सुनक जिम और टेनिस कोर्ट बनाने की भी तैयारी कर रहे हैं।

हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं थी, जिसमें स्विमिंग पूल के निर्माण का कार्य नजर आ रहा है। तस्वीरें सामने आती हैं सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी का दौर जारी है। कई लोग पानी की कमी के बीच पूल बनाने के लिए सुनक की आलोचना कर रहे हैं। खास बात है कि कुछ हिस्सों में भीषण गर्मी औऱ पानी की कमी के बीच कई सार्वजनिक पूल बंद हो गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com