Friday , January 27 2023

भाई अर्जुन तेंदुलकर ने सारा तेंदुलकर को रक्षाबंधन से पहले दिया ये खास तोहफा..

 सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं. वह इंस्टाग्राम अकाउंट से डांस वीडियो पोस्ट करती है. अब रक्षाबंधन से पहले ही सारा तेंदुलकर को उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने गिफ्ट दिया है. इसका खुलासा सारा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है.

सारा तेंदुलकर को मिला ये गिफ्ट

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को रक्षाबंधन से पहले अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने गिफ्ट दिया है. सारा ने अपने भाई अर्जुन को राखी के इस खूबसूरत तोहफे के लिए धन्यवाद भी दिया है. सारा तेंदुलकर को गिफ्ट में अर्जुन तेंदुलकर की तरफ से गिफ्ट में एक हैंडबैग मिला है. सारा ने इसकी तस्वीर पोर्ट की है. यह बैग सारा के कंधे पर लटका हुआ है. वहीं, सारा लखनवी कुर्ती में बहुत ही खबूसूरत लग रही हैं. सारा तेंदुलकर ने कैप्शन में लिखा है,”राखी से पहले तोहफे के लिए शुक्रिया में मेरे छोटे भाई अर्जुन तेंदुलकर.’ 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव 

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2.2M फॉलोवर्स हैं. सारा ने इसी साल मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है और वह अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकती हैं. सारा तेंदुलकर ने हाल में ही एक क्लोदिंग ब्रॉन्ड के लिए मॉडलिंग की थी, जिसके बाद वह चर्चाओं में आ गईं थी. सारा तेंदुलकर ने गिफ्ट के साथ जो फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है. उप पर फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बढ़िया. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्या बात है. 

शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है नाम 

हाल ही में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं. गिल ने इंटस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com