Saturday , May 25 2024

महंगाई-बेरोजगारी को लेकर बिहार में विपक्ष का सड़क पर हल्लाबोल अभियान हुआ शुरू..

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर बिहार में विपक्ष का सड़क पर हल्लाबोल अभियान शुरू हो गया है। राजद के नेतृत्व में महागठबंधन ने रविवार को प्रतिरोध मार्च निकाला। इस दौरान राबड़ी देवी ने आवास से प्रतिरोध मार्च बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। तेज प्रताप एक बार फिर से अपने छोटे भाई तेजस्वी के सारथी बनते दिखे। तेज प्रताप ने खुद बस को चलाई और तेजस्वी उनकी बगल में बैठे दिखे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि महंगाई को लेकर ये प्रतिरोध मार्च निकाला गया है।

तेजस्वी और तेज प्रताप का हल्ला बोल

मंहगाई, बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर विपक्षी दल रविवार को प्रतिरोध मार्च निकाल रही है। इसको लेकर तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव सगुना मोड से बस पर सवार होकर निकले। इस दौरान दानापुर के राजद विधायक रीतलाल यादव, श्याम रजक, भाई वीरेन्द्र, समेत माले के नेता भी बस पर सवार दिखे। इस दौरान सड़क पर समर्थकों की भीड़ का तेजस्वी अभिवादन करते नजर आए। समर्थकों को लगातार आगे बढ़ते रहने का इशारा भी वो इस दौरान करते रहे। 

राबड़ी देवी ने भी बोला हमला

प्रतिरोध मार्च निकलने से पहले राबड़ी देवी ने कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी से आम जनता का बुरा हाल है। देश के युवा परेशान हैं। वहीं तेजस्वी ने कहा कि आज हर जिला में महागठबंधन विरोध प्रदर्शन करेगा।

पटना में प्रतिरोध मार्च सगुना मोड़ से निकलकर बेली रोड, जेपी गोलंबर होते हुए पटना समाहरणालय तक जाएगा। कार्यक्रम की सफलता के लिए तेजस्वी यादव ने खुद तैयारियों की समीक्षा की थी। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह जिला कमेटियों को मार्गदर्शन दे रहे थे। व्यापक जन अभियान चलाकर पर्चा, पोस्टर, बैनर और नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से आमजनों को प्रतिरोध मार्च के बारे में जानकारी दी गई ताकि पटना की सड़क पर शक्ति प्रदर्शन किया जा सके। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com