Saturday , May 18 2024

सुपरस्टार प्रभास ने रश्मिका मंदाना की तारीफ करते हुए कहा- इंडियन सिनेमा की ‘मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस’

साउथ मूवी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बैक टू बैक हिट मूवीज की वजह से मूवी मेकर्स की फेवरेट बनी हुई हैं। किरिक पार्टी स्टार रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ मूवी के वर्ल्ड  में कदम रखने के तेलुगु, तमिल और हिंदी सहित एक के बाद एक कई हिट मूवीज दी। इसके कारण अदाकारा आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अदाकारा रश्मिका मंदाना ने अल्लू अर्जुन स्टारर मूवी पुष्पा में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर पैन इंडिया स्तर पर भी अपनी अलग और मजबूत पहचान भी बना चुके है। यही वजह है कि अदाकारा के घर के बाहर फिल्ममेकर्स की लाइन भी लग चुकी है। अदाकारा रश्मिका मंदाना की पॉपुलेरिटी को देखते हुए हाल ही में एक लीडिंग साउथ स्टार ने इंडिया सिनेमा की ‘मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस’ का टैग भी दे चुके है।

प्रभास ने रश्मिका मंदानाको बोला ‘मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस’: खबरों का कहना है कि इन दिनों अदाकारा रश्मिका मंदाना अपनी अगली मूवी सीता रामम के प्रमोशन में बिजी हैं। अदाकारा रश्मिका मंदाना इस फिल्म में एक कैमियो करती दिखेंगी। जबकि फिल्म के लीड रोल में मलयालम सुपरस्टार दलक्वीर सलमान और मृणाल ठाकुर की जोड़ी है। इस मूवी का प्री-रिलीज इवेंट हाल ही में हैदराबाद में किया गया है। जहां साउथ सुपरस्टार प्रभास भी आए हुए थे। सुपरस्टार प्रभास ने इस बीच स्टेज पर अदाकारा रश्मिका मंदाना की तारीफ करते हुए उन्हें इंडियन सिनेमा की ‘मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस’ भी बोल दिया है। जिसके बाद उनके इस बयान की खूब चर्चा हो रही है।

इन फिल्मों में बिजी हैं रश्मिका मंदाना: अदाकारा रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो वो इन दिनों कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री की ये सभी फिल्में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ हैं। वो साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की अगली मूवी वरिसु में दिखाई दिए थे । तो वहीं, वो रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल में भी दिखाई दिए थे। जिसके साथ साथ रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन स्टारर मूवी गुडबाय, सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी मिशन मजनू और अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में भी दिखाई देने वाले है। तो फिर है न रश्मिका मंदाना ‘मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस’।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com