Tuesday , January 31 2023

एसओजी और पुलिस ने चोरों के अंतर जनपदीय गिरोह का किया राजफाश, बरामद की 31 गाड़ियां

एसओजी और शहर पुलिस ने चोरों के अंतर जनपदीय गिरोह का राजफाश कर दिया है। अलग-अलग जिलों से चोरी की गई 31 कारें बरामद की गईं हैं। हालांकि छह चोरों को जेल भेज दिया गया है।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने गुरुवार को पुलिस लाइंस में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि शहर के गोरा बाजार मैदान के पास से 31 गाड़ियां बरामद की गईं हैं। ये सभी कारें लखनऊ, गाजियाबाद, नोएडा और हरदोई से चोरी की गईं थीं। चोर इन गाड़ियों के चेचिस नंबर और इंजन नंबर बदल कर कार सेल करने वालों को बेच देते थे।

jagran

टोटल लास में जो गाड़ियों बेच दी जाती हैं, उन्हीं के नंबर इन गाड़ियों में लिखा दिए जाते थे। गाड़ी के जाली कागजात भी तैयार करा कर इन्हें बेचा जाता था। कागजात भी हुबहू असली की तरह होते थे। चोरों के इस गिरोह के बारे में लखनऊ पुलिस से इनपुट मिला था।

उसी बिनाह पर काम किया गया तो छह चोर पकड़ लिए गए, जिनमें बस्ती जिले के मोरैया पोस्ट पोखरा निवासी संतोष कुमार, सीतापुर के चौव्वा बेगमपुर पोस्ट बसारा थाना महोली निवासी प्रिंस मिश्रा, हरदोई जिले के धर्मापुर थाना बेहटा गोकुल निवासी राजीव कुमार सिंह, संत कबीर नगर के भदाह थाना खलीलाबाद निवासी अब्बास, बहराइच के भंडारा थाना कैसरगंज निवासी नूरुल अंसार और गोरखपुर के जदू पट्टी थाना सिकरीगंज निवासी कमालू शामिल है।

इस गिरोह के छह सदस्य अभी फरार हैं, जिनकी खोजबीन की जा रही है। अब तक की पूछताछ में यह पता चला है कि इस गिरोह ने करीब ढाई हजार कारें चोरी करके इसी तरह बेच दी है, जिनके बारे में पता किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com